सीवान में भोजपुरी गाने पर नाच रही थी डांसर, युवक ने इस बीच कर दिया कुछ ऐसा …..

बिहार में तमंचे पर ‘डिस्को’ और हर्ष फायरिंग करने का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शादी हो कोई खास मौका अवैध हथियार से फायरिंग करना युवाओं के लिए एक शौक बन गया है. बिहार के सीवान से भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुंदीपुर के रैणी का बताया जा रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि हथियार के साथ जो शख्स बार बालाओं के ठीक सामने पहुंचकर अवैध हथियार से फायरिंग कर रहा है वह गांव के ही रहने वाला 22 वर्षीय जेपी ठाकुर है.

वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि मंच पर दो महिला डांसर अश्लील भोजपुरी गाना पर डांस कर रही थी. सामने कुर्सी पर बैठे लोग दर्शक आर्केस्ट्रा का आनंद उठा रहे होते हैं. इसी बीच एक युवक लोगों की भीड़ से निकलकर स्टेज के ठीक सामने पहुंचता है और देसी पिस्टल निकालकर दनादन हवाई फायरिंग करता है. बताया जाता है कि वह युवक का हवाई फायरिंग करते हुए भीड़ से किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जारी कर दिया.

वायरल वीडियो करीब एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है. बुधवार से वीडियो वायरल होना शुरू हो गया है. इधर, वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस हरकत में आ गई है. दरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुंदीपुर के रैणी गांव में आई बरात के दौरान आर्केस्ट्रा का रंगारंग कार्यक्रम चल रहा था. दर्शकों की खचाखच भीड़ उमड़ी हुई थी इसी दौरान इस शख्स ने अपने अवैध हथियार के साथ हवाई फायरिंग किया. आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में अवैध हथियार से फायरिंग करने के मामले में दरौंदा थाने के थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रभाकर ने बताया कि वायरल वीडियो के बारे में उन्हें भी जानकारी मिली है. मामले की जांच चल रही है कार्रवाई होगी.