मेरा दिल ये पुकारे सॉन्ग पर वीडियो बना रही थीं दुल्हन लेकिन अचानक हुआ कुछ ऐसा !

इन दिनों सोशल मीडिया पर डांस वीडियो के साथ ही वेडिंग वीडियो की भरमार देखी जा रही है. एक ओर जहां कुछ लोग अपनी शादी को खास बनाने में लगे नजर आते हैं. वहीं कुछ इसे यादगार बनाने के लिए अपनी आउटफिट से लेकर एंट्री और फोटो शूट पर काफी ध्यान देते हैं. इन दिनों प्री वेडिंग शूट से लेकर पोस्ट वेडिंग शूट का क्रेज लोगों के बीच नजर आ रहा है.

हाल ही में ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. जिनमें दूल्हा और दुल्हन के यादगार लम्हों को कैमरों में कैद होते देखा गया है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. जिसमें प्री वेडिंग शूट के दौरान दुल्हन भारी भरकम लहंगा पहने दुल्हन चलती नजर आ रही है. वहीं इस दौरान वह अपने लहंगे का वजन नहीं संभाल पाती और गिर पड़ती है.

डांस करते ही गिरी दुल्हन

वायरल हो रही वीडियो में दुल्हन को इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे सॉन्ग ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा..’ पर झूमते देखा जा रहा है. जिसके कारण वह खुद को संभाल नहीं पाती और अचानक से गिर पड़ती है. जिसके बाद खुद दुल्हन ही जोर-जोर से हंसने लगती है. वहीं वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

वीडियो ने बनाया दीवाना

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. जिसे इंस्टाग्राम पर x._.love.07 नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 6.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं 3 लाख 42 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. यूजर्स इस पर रिएक्शन देते हुए इस कमाल का वीडियो बता रहे हैं.