प्रेमी को प्लान बनाकर ऐसे लूट ले गई प्रेमिका !

सोशल मीडिया की दुनिया में अभी एक ऐसे प्रेमी का वीडियो हर तरफ छाया है जिसकी प्रेमिका उसे धोखा देकर चली गई. धोखा भी ऐसा जिसे सुनकर कोई भी सिर पकड़कर बैठ जाएगा. प्रेमिका ने उसे धोखा देने के लिए सालों तक प्लान बनाया. शादी तक की और फिर अपने प्लान को अंजाम तक पहुंचाया. प्रेमी को जब पूरी सच्चाई पता चली बेचारा अंदर हिल गया. पूरी घटना से जुड़ा वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल है, जिसे अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है और लोग भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

प्यार में तगड़ा धोखा खाए प्रेमी कि करीब चार साल पहले उस लड़की से दोस्ती हुई. दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. सालभर तक दोनों की जिंदगी भी खूबसूरत चलती रही. मगर ठीक एक एक साल बाद उसे ऐसा धोखा मिला कि यकीन तक करना मुश्किल था. दरअसल जिस लड़की से सच्चाई प्यार हुआ और जिससे शादी तक की वही उसे लूटकर फरार हो गई.

लड़के ने एक स्थानीय न्यूज रिपोर्टर को अपनी आपबीती सुनाई. उसने बताया कि उसकी शादी हुई और लड़की लूटकर चली गई. पीड़ित ने बताया कि दोनों ने एक साल पहले शादी की और वो छोड़कर चली गई. एक सवाल के जवाब में लड़के ने कहा कि चार साल पहले से दोनों रिलेशन में थे. चौंकाने वाली बात है कि दोनों ने लव मैरिज की थी और फिर भी लड़की धोखा देकर चली गई.

वीडियो इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के हैंडल से अपलोड किया गया है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि बेचारे के साथ बहुत बुरा हुआ. एक कमेंट में कहा कि अब लव मैरिज में भी धोखा मिलने लगा तो अरेंज मैरिज ही बढ़िया है. एक यूजर ने लिखा, ‘भाई का कट गया.’