चीन में दिखा कोरोना का खौफ,इस तरीके से खुद को बचा रहा कपल !

दुनियाभर में दहशत फैला चुका कोरोना एक बार फिर से चीन में गंभीर स्थिति में पहुंच गया है. जिसने भारत समेत दुनिया के कई बड़े देशों की चिंता बढ़ा दी है. चीन में आए दिन लाखों की तादाद में संक्रमित सामने आ रहे हैं और हजारों की संख्या में संक्रमितों की मौत हो रही है. जिसे देखते हुए देश के कई राज्यों में कोरोना को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक कपल को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने की कोशिश करते देखा जा रहा है. जिसे देख हर कोई हैरान नजर आ रहा है. दरअसल, कोरोना का संक्रमण हवा के कारण तेजी से फैलता है. ऐसे में लोगों को मास्क पहनने के साथ ही एक दूसरे से दूरी बनाए रखने की हिदायत दी जाती है.

कोरोना से बचने का जुगाड़

वायरल हो रही वीडियो में कोरोना संक्रमण से बचने का जुगाड़ देख हर कोई इसे हाथों हाथ ले रहा है और तेजी से अपने दोस्तों संग शेयर कर रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर @PDChina नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक कपल बाजार में शॉपिंग करते नजर आ रहा है. इस दौरान कोरोना संक्रमण से बचने के लिए वह छाते के चारों तरफ प्लास्टिक को कवर किए नजर आ रहा है.

वीडियो देख यूजर्स दंग

इस फूल प्रूफ सिक्योरिटी को देख हर कोई दंग रह गया है. वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को सोशल मीडिया पर 71 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. हर कोई इसे कोरोना से बचने का सबसे सफलतम उपाय बता रहा है. वहीं कुछ का कहना है कि ऐसा करने से वायरस इंसान के पास भी नहीं भटकेगा. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्या अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है.