देवर की शादी में भाभी ने डांस से स्टेज पर लगाई आग, दिल जीत लेगा ये वीडियो !

देश में सर्दियों के साथ ही शादियों का सीजन भी काफी जोरों पर नजर आ रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचते देखे जाते हैं. शादियों के दौरान दूल्हा और दुल्हन की आउटफिट से लेकर उनकी एंट्री पर हर किसी की नजर होती है. वहीं शादी में शामिल होने वाले मेहमान अक्सर अपने डांस से माहौल को गर्म कर हैं.

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो सर्दी के मौसम में गर्मी बढ़ाते देखा जा रहा है. वीडियो में एक भाभी को अपने देवर की शादी में अपने डांस से स्टेज पर बिजली गिराते और सोशल मीडिया पर यूजर्स को अपना दीवाना बनाते देखा जा रहा है. यहीं कारण है कि भाभी के लगाए ठुमके सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीतते नजर आ रहा है.

भाभी ने किया धमाकेदार डांस

वीडियो को सोशल मीडिया पर कपल ऑफिशियल पेज नाम ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में शादी कर रहे देवर के भाई और भाभी को ‘आज है सगाई’ सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है. इस दौरान उन दोनों को स्टेज पर अपने डांस स्टेप्स से कमाल कर रहे हैं. इसी दौरान वहीं मौजूद ढोल ​नगाड़े वाले शानदार नगाड़ा बजाते देखे जा रहे हैं. वीडियो को देख यूजर्स इसे लगातार लूप में देखने को मजबूर हो गए हैं.

डांस ने जीता यूजर्स का दिल

फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक एक लाख 39 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं 10 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है और लगातार अपने रिएक्शन देते हुए भाभी के डांस परफॉर्मेंस को दिल जीत लेने वाला बताया है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘डांस परफॉर्मेंस देखकर पीछे ढोल वालों को भी जोश आ गया.’ वहीं ज्यादातर यूजर्स इस वीडियो को शानदार बता रहे हैं.