Adipurush के डायलॉग पर भड़के ‘रामायण’ के लक्ष्मण सुनील लहरी, बोले- अगर ये सच है तो…

Table of Contents

Adipurush

आदिपुरुष (Adipurush)  की रिलीज के साथ विवादों में आ गई है। खासकर इसके डायलॉग के कारण मूवी की सोशल मीडिया पर काफी फजीयत हो रही है। बताया जा रहा है कि मूवी से दर्शकों का दिल टूट गया है। इस फिल्म के माध्यम से एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन को काफी निगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं। अब ट्विटर पर फिल्म के डायलॉग तेजी से वायरल हो रहे हैं, वहीं इस संवाद को लिखने वाले लेखक मनोज मुंतशिर को भी सफाई देनी पड़ गई है।

Adipurush movie controversy
Adipurush movie controversy

मनोज मुंतशिर को देनी पड़ी सफाई

मनोज मुंतशिर ने कहा कि इसके डायलॉग इसलिए ऐसे लिखे गए ताकि आम लोगों को जल्दी समझ में आए। फिल्म पर उठ रहे सवालों के बीच रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील लहरी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बता दें कि सुनील ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर पर ट्विट किया है, इसमें लिखा हनुमान के लिए लिखे डायलॉग कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, जलेगी भी तेरे बाप की। इसके साथ रावण के डायलॉग पर सुनील लहरी भड़क गए हैं। उन्होंने लिखा कि कहते हैं फिल्म आदिपुरुष रामायण को ध्यान में रख कर बनाई गई है, अगर यह सच है तो इस तरह की भाषा का प्रयोग बहुत शर्मनाक बात है।

लक्ष्मण सुनील लहरी ने कहा बेहद शर्मनाक 

मूवी के रिलीज होने के बाद यूजर्स भी काफी नाराज दिख रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स ने सुनील के ट्विटर पर लिखा कि रामानंद जी की रामायण और आदिपुरुष में रात दिन का अंतर है। निदेशक को क्षमा याचना करना चाहिए जनता और भगवान से. दूसरे यूजर्स ने लिखा कि निश्चित रूप से इस प्रकार के संवाद और प्रस्तुतिकरण हमारी संस्कृति एवं धरोहर का अपमान है, इसका विरोध अवश्य होना चाहिए। तीसरे यूजर्स ने लिखा कि ऐसे संवाद को मूवी से तत्काल हटवा देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- ADIPURUSH COLLECTION PREDICTION: पहले दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है प्रभास और कृति की फ़िल्म ‘आदिपुरुष’

आलोचनाओं के बीच मूवी ने बंपर कमाई 

काफी आलोचनाओं के बीच मूवी ने काफी अच्छी कमाई की है, बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने 40 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। ये अभी फाइनल आंकड़े सामने नहीं आई है। वर्ल्डवाइड ने इसको 150 करोड़ की ओपनिंग बताया है। कहा जा रहा है कि इसकी असली परीक्षा वीकेंड पर होगी। क्योंकि लोगों की छुट्टी होने के कारण लोग घूमने के लिए घर से बाहर निकलते हैं। ऐसे में इस फिल्म के विवादों में आने बाद से अब फिल्म को देखने के इच्छुकता लोगों के बीच बढ़ रही है। अगर आदिपुरुष यहां पर कमाई कर जाती है, तो इसको विवादों के बीच अच्छी कमाई करने वाली मूवी कहेंगे।

ये भी पढ़ें- ADIPURUSH MOVIE REVIEW: डायलॉग डिलीवरी पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई 500 करोड़ बजट वाली ‘आदिपुरुष’