MP के कांग्रेस विधायक का ‘डॉन’ अवतार, जन्मदिन की पार्टी में की ऐसी हरकत !

कोतमा के कांग्रेस विधायक सुनील सराफ का डॉन अवतार वायरल हो गया है। एक जनवरी को जन्मदिन और नववर्ष की पार्टी में सराफ मंच पर पहुंचे और लाइसेंसी रिवॉल्वर से हवाई फायर किए। उनके इस हर्ष फायर को लेकर भाजपा ने आपत्ति दर्ज कराई है। पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में अनूपपुर एसपी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने अपने घऱ पर ही कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस दौरान कांग्रेस नेता और समर्थक भी वहां मौजूद थे। फिल्मी गानों पर डांस चल रहा था। इसी दौरान गायक ने ‘मैं हूं डॉन’ गाना शुरू किया। इसके बाद तो माहौल ही बन गया। विधायक सुनील सराफ भी मंच पर पहुंच गए और थिरकने लगे। उन्होंने जेब से रिवॉल्वर निकाली और एक के बाद एक कई हवाई फायर किए। इस फायरिंग से किसी को चोट नहीं लगी है। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वायरल हो गया है। वीडियो को लेकर पुलिस अधीक्षक और अन्य अफसरों से कार्रवाई की मांग की जा रही है।

पुलिस को कार्रवाई के निर्देश

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अनूपपुर एसपी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा- कांग्रेस विधायक द्वारा पिस्टल लहरा कर डांस करने से कोई भी अनहोनी हो सकती हैं। अनूपपुर एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इससे पहले पूर्व विधायक दिलीप जयसवाल ने अनूपपुर एसपी से इस मामले की शिकायत की थी। इसी तरह भाजपा के मनोज द्विवेदी ने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और डीजीपी से संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की थी। भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि एक तरफ़ कांग्रेस एमपी में नए साल में संकल्प दिवस मना रही है। दूसरी तरफ उनके विधायक नये साल में अपने जन्मदिन पर खुलेआम ‘मैं हूं डान’ गाना गाते हुए गोलियां दाग रहे हैं… इन विधायक पर इस वीडियो के आधार पर क़ानून के मुताबिक़ कड़ी कार्यवाही हो। इनकी रिवाल्वर ज़ब्त हो।