डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने राहुल गांधी और अखिलेश पर कसा तंज, बोले- ‘तुम मुझे PM बना दो मैं तुम्हें…

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा व कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से मोहनसराय पर केशव प्रसाद मौर्य का भव्य स्वागत किया। सिगरा स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन द्वारा स्वयं सहायता समूह ग्राम्य संगठनों एवं संकुल स्तरीय संघ को परिक्रमा निधि तथा सामुदायिक निवेश निधि के वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा-

‘जनता चौपाल गांव में हर शुक्रवार को सम्पन्न होगी, बाबा विश्वनाथ जी से आज आशीर्वाद लूंगा। कल जनपद वाराणसी के ही तीन गांव में ग्राम चौपाल के माध्यम से गांव की समस्या गांव में समाधान होगा। ये अभियान प्रदेश की सभी ग्राम सभाओं तक जारी रहेगा। हम लोग फीड बैक लेकर शुरुआत करेंगे।’

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर गए। वहां पर उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसा। बोले- राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा नहीं कांग्रेस छोड़ो यात्रा कर रहे हैं। भारत चुड़ा हुआ है जुड़ा रहेगा। मैं उनके ट्वीट देख रहा हूं।
अखिलेश यादव पर भी तंज कसते हुए बोले कि, अखिलेश जी को रोज सपना आता है। सीएम की कुर्सी उनकी चली गई है और अब कभी मिलने वाली भी नहीं है। उनके बयानों पर जनता हंसती है। साथ ही अखिलेश को सलाह भी दी कि वो अपने विधायकों को बचा कर रखे । कई विधायक भारतीय जनता पार्टी के साथ आने को तैयार हैं।

बता दें कि वाराणसी से 30 दिसंबर यानि कल से जनता चौपाल की शुरुआत होगी। 30 दिसंबर को वाराणसी के 2500 गावों में चौपाल लगाया जाएगा। केशव प्रसाद मौर्य ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा- जनता चौपाल: “गांव की समस्या-गांव में समाधान” 2500 ग्राम पंचायतों में हर शुक्रवार को लगेगी जनता चौपाल। 30 दिसंबर 2022 से मा0 पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी के लोकसभा बाबा विश्वनाथ धाम काशी से होगी जनता चौपाल की शुरुआत।
आगे उन्होंने लिखा- पंचायत स्तर पर अच्छा कार्य करने वाले जनप्रतिनिधियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। चौपालों में जनप्रतिनिधियों, के उच्चाधिकारी भी करेंगे प्रतिभाग। हर माह प्रदेश स्तर पर होगी ग्राम चौपालों की समीक्षा।