देश के सबसे स्वच्छ शहर पहुंच सोनू सूद स्वच्छताकर्मी के काम के हुए मुरीद, वायरल हो रहा वीडियो !

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। बालीवुड अभिनेता सोनू सूद स्वच्छता सर्वेक्षण में लगातार छह बार शीर्ष पर रहने वाले इंदौर की स्वच्छता के भी कायल हो गए हैं। सोनू सूद पिछले दिनों इंदौर में एक संस्थान के वार्षिकोत्सव में हिस्सा लेने के लिए आए थे। इस दौरान वह उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शनों के लिए भी गए थे। इस दौरान उन्होंने वहां पूजा-अर्चना भी की।

इंदौर में अपने संक्षिप्त स्टे के दौरान सोनू सूद ने अपने स्टे का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर शेयर किया है। इसमें वह इंदौर की एक सफाईकर्मी से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोनू सूद भी इंदौर की स्वच्छता के मुरीद हो गए। सोनू ने सफाईकर्मी अनीता से मुलाकात की एवं स्वच्छता के लिए सफाईकर्मियों द्वारा किए जा रहे कार्य को समझा एवं खुले दिल से प्रशंसा की। सोनू सूद इस वीडियो में इंदौर की सफाई के कायल नजर आए। साथ ही उन्होंने अन्य शहरों को भी इंदौर के लोगों से प्रेरणा लेते हुए अपने-अपने शहरों को भी साफ रखने के लिए प्रेरित किया।

स्वच्छता में देश के साथ ही पूरी दुनिया में डंका बजा चुका इंदौर लगातार छह बार स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर वन का स्थान हासिल कर चुका है।