Shraddha Murder Case: आफ़ताब ने पेट्रोल से जलाया था शव

अदालत ने कहा है कि पेश गवाहों के बयान व दस्तावेजों के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा चलाने के पर्याप्त साक्ष्य मौजूद हैं।

पेट्रोल डाल के जलाया था शव 

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा (Shraddha) हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की कई हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंक दिया था। अदालत में दायर आरोपपत्र में आफताब के कबूलनामे से कई नए और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। साथ साथ ही साथ पुलिस ने खुलासा किया कि आफताब ने शव के कई टुकड़ों को पेट्रोल डालकर जलाया था। आफताब ने ये बात पुलिस जी कबूलनामे ने बताई की कैसे उसने श्रद्धा के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की थी।

अकसर होता था दोनों में झगडा 

आरोपी ने बताया कि वह करीब आठ महीने की यात्रा के बाद 5 मई 2022 को दिल्ली के छतरपुर हिल्स स्थित बद्री के घर पहुंचा। वह वहां करीब आठ-दस दिन रहे और उनके और श्रद्धा के बीच कहासुनी होने लगी। इस वजह से उनका रिश्ता टूट गया। अफजल ने दावा किया कि बद्री ने उनके और श्रद्धा (Shraddha) के बीच अक्सर होने वाले झगड़ों के कारण उन दोनों को घर छोड़ने के लिए कहा। फिर वह 16 मई, 2022 को दलाल राहुल रॉय की मदद से छतरपुर हिल्स में एक मकान किराए पर लेने से पहले दो दिनों के लिए कहीं और चला गया। पैसे के मुद्दों पर बहस शुरू हुई।

गला दबाकर की थी हत्या 

अफजल के कबूलनामे के मुताबिक, उस वक्त अफजल और श्रद्धा दोनों बेरोजगार थे और ज्यादातर पैसा यात्राओं पर खर्च किया जाता था। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर कहासुनी होती थी। अफजल ने कहा कि उसने श्रद्धा को खर्च का आधा हिस्सा देने के लिए कहा, जिससे वह नाराज हो गई और उसने उसका अपमान करना शुरू कर दिया। अपने लगातार झगड़े से बचने के लिए अफजल ने श्रद्धा को अपने जीवन से हटाने का फैसला किया। उसने 18 मई को श्रद्धा के सिर पर वार कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी।