Kashmir में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड, शब्बीर अहमद ने महिला के कई टुकड़े कर टुकड़ों को अलग अलग फेंका

Table of Contents

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें हाल ही में चर्चा का विषय रहे दिल्ली के श्रद्धा मडर केस जैसा ही एक केस मध्य Kashmir के बडगाम इलाके से आया है। जहां 30 वर्षीय महिला द्वारा शादी प्रस्ताव ठुकराने पर शब्बीर अहमद ने बड़े ही बेरहमी से महिला की हत्या कर दी और फिर मृत महिला के शव के कई टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया।

 

Kashmir के इस दिल दहला देने वाली खबर का पूरा सच

मध्य Kashmir के बडगाम से आ रही इस खबर पर बडगाम पुलिस ने बयान दिया है की उन्होंने यहां एक महिला की हत्या करने और फिर बेरहमी से उसके शव के टुकड़े टुकड़े करके अलग अलग जगहों पर फेंकने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आगे Kashmir पुलिस की बडगाम टुकड़ी के तरफ से कहा गया की 30 वर्ष की मृतक महिला अभी स्नातक की पढ़ाई कर रही था। और पिछले छः से सात हफ्तों से वह लापता हो गई थी। और जब महिला की गुमशुदगी की तब्तीश में पुलिस ने महिला के कॉल डिटेल्स निकाले तो चौकाने वाला रहस्य सामने आया। जिसके बाद कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी शब्बीर अहमद को पीछे शुक्रवार हिरासत में ले लिया गया है साथ ही आपको बता दें की आरोपी ने अपना जुर्म भी कुबूल लिया है।

 

Read More: KARNATAKA: पीएम मोदी का पिछले 2 महीनों में छठा KARNATAKA दौरा, दुनिया के सबसे लंबे प्लेटफार्म का करेंगे अनावरण।

Kashmir केस में आरोपी का कबूलनामा

45 वर्षीय शब्बीर अहमद ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। उसने पुलिस से पूछताछ के दौरान कहा की उसने ही 30 वर्षीय युवती की हत्या की ओर फिर उसके शरीर से सिर को अलग कर धड़ के कई टुकड़े किए और फिर उसे Kashmir समेत अन्य कई अलग अलग स्थानों में ठिकाने लगा दिए। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने युवती के सर और शरीर के अन्य टुकड़ों को बरामद कर लिया है। हालांकि अभी भी इस Kashmir के इस मुद्दे पर आगे की झांच जारी है।