Utarakhand News: धर्म विशेष के दो युवक नाबालिग को लेकर होटल पहुंचे, शक होने पर स्थानीय लोगों ने किया विरोध… पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

Table of Contents

Uttarakhand News

Utarakhand News: नाबालिग किशोरी को विशेष समुदाय के दो युवक उत्तराखंड धर्म विशेष के दो युवक नाबालिग को लेकर होटल पहुंचे, की राजधानी देहरादून में स्थित होटल लेकर पहुंचे। जब स्थानीय लोगों को शक हुआ तो उन्होंने इसका विरोध जताया। किशोरी के पिता ने राजस्व पुलिस के पास जाकर इस घटना की शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल दोनों युवकों पर पॉक्सों एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया गया है।

होटल के लोगों ने दोनों युवकों से की पूछताछ 

हिमाचल प्रदेश की रहने वाली 16 साल की किशोरी को दो युवक चकराता तहसील के सावड़ा कस्बे लेकर पहुंचे। यहां उन्होंने एक होटल लिया। लेकिन होटल मैनेजमेंट को शक हुआ और उन्होंने उन दोनों युवकों से पूछताछ करना चाही वह दोनों युवती को साथ लेकर बाइक से भाग निकले। लोगों ने उनका पीछा किया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने कंप्लेंट कर दी। वहीं, वन विभाग और पुलिस के सहयोग से दोनों युवकों को कोटी-कनासर बैरियर पर पकड़ लिया।

युवती को बहला फुसलाकर लाए दोनों युवक 

पुलिस ने तीनों को पकड़ने के बाद सबसे पहले युवती से पूछताछ की, तब पता चला की किशोरी वर्तमान समयम में पावंटा में रहती है। शौकिन और शाहरुख उस सहारनपुर बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए। वह तीनों हिमाचल के सिलाई होते हुए त्यूणी के रास्ते सांवड़ा पहुंचे थे। घटना के बारे में पता चलते ही रुद्र सेना के प्रमुख राकेश तोमर उत्तराखंडी ने धर्म विशेष के खिलाफ विरोध दर्ज किया।

राकेश बोले- लव जिहाद को अंजाम देने आए युवक

राकेश तोमर ने कहा कि लव जिहाद को अंजाम देने के लिए दोनों युवक लड़की को बहला फुसलाकर यहां लेकर आ गए थे। जनता के गुस्से को देखते हुए राजस्व पुलिस ने दोनों युवक और नाबालिग युवती को लेकर देर रात कालसी थाने पहुंच गई। पुलिस ने बताया की दोनों के खिलाफ पॉक्सो और अपहरण करने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल करवाया गया है। बाकी की कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी होगी।