Uttarakhand News: मुस्लिम युवक के प्यार में नाबालिग ने की आत्महत्या! दिवार पर खून से लिखी अपनी दास्तान

Table of Contents

Uttarakhand News

Uttarakhand News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में विशेष समुदाय के युवक से प्यार के चक्कर में एक नाबालिग ने सुसाइड करने की सूचना सामने आई है। बता दें कि लक्ष्मण चौक की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की ने फांसी लगा ली। उसने अपने खून से दिवार पर लोगों को मैसेज देने के लिए कुछ लिखा है।

dehradun hindu girl sucide
dehradun hindu girl sucide

लड़की बोली- तुम दोनों खुश रहना

आपको बताते चले कि नाबालिग ने अपने खून से दिवार पर लिखा कि मैं तुम्हारी जिंदगी से जा रही हूं… तुम दोनों खुश रहना। मामले पर पहले तो घर वाले कुछ बोल नहीं रहे थे। लेकिन एक समय के बाद चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने बताया कि लड़की का विशेष समुदाय के युवक से प्रेम था। फिलहाल शव को कोरोनेशन अस्पताल में लाया गया है।

पुरोला में गर्माया माहौल 

प्रदेश में उत्तरकाशी के पुरोला में पहले से मामला गर्माया हुआ है, वहां पर व्यापारियों ने मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बहिष्कार किया हुआ है। मामला ये है कि एक नाबालिग लड़की को विशेष समुदाय के युवकों ने भगा दिया था। जिसके बाद पुरोला के व्यापारी भड़क गए और उन्होंने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था। वो मामला शांत नहीं हुआ था कि इतने में अब देहरादून से भी ये घटना सामने आई है।

ये भी पढ़ें- SOLAR BOAT: रामनगरी अयोध्या समेत इन पांच शहरों में चलेगी सोलर बोट, सरयू नदी के दर्शन के साथ पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

उत्तराखंड में द केरला स्टोरी को दोहराया!

बता दें कि उत्तराखंड में द केरला स्टोरी फिल्म रिलीज होने के बाद खासकर उत्तराखंड लव जिहाद के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले महीने से लेकर अब तक 50 से अधिक मामले सामने आए हैं। लोगों ने कहा कि केरला स्टोरी भले केरल की कहानी को कहती हो लेकिन इसको उत्तराखंड में दोहराया जा रहा है। प्रदेश में इन दिनों मामला गर्माया हुआ है। जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी कहा कि राज्य में लव जिहाद को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं, हिंदू संगठन के लोगों ने इस तरह कृत्यों के खिलाफ विरोध दर्ज करवाया है।

हिंदू संगठन के विरोध के बाद माहौल तनावपूर्ण 

हिंदू संगठन के विरोध के बाद अब राज्य में माहौल काफी तनावपूर्ण स्थिति में है, पुलिस के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है कि वह व्यवस्था को बनाकर रखे।

ये भी पढ़ें- NOIDA AUTHORITY ने 66 बिल्डरों को भेजा नोटिस, 25 हजार फ्लैट्स की नहीं हुई रजिस्ट्री तो होगी कानूनी कार्रवाई