Love Jihad: उत्तराखंड में सांप्रदायिक माहौल के बीच श्रीनगर में एक बार फिर लव जिहाद, हिंदू लड़की को भगाने की कोशिश

Table of Contents

Love Jihad

Love Jihad: उत्तराखंड में पुरोला वाली घटना को लेकर पहले से ही टेंशन बढ़ी हुई है, इसी बीच श्रीनगर से लव जिहाद को लेकर एक मामला सामने आया है। मालूम हो कि उत्तरकाशी के पुरोला में मुस्लिम युवक के द्वारा एक हिंदू लड़की को भगाने को लेकर व्यापारियों ने काफी हंगामा किया था। अब श्रीनगर में भी टेंशन बढ़ने की चिंता व्यक्त की जा रही है। विशेष समुदाय के द्वारा एक हिंदू लड़की को भगाने को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है।

Uttarakhand love jihad
Uttarakhand love jihad

बहला-फुसलाकर हिंदू लड़की को भगाने की कोशिश 

बताया जा रहा है कि एक मुस्लिम लड़के ने एक हिंदू युवती को बहला फुसलाकर भगाने का प्रयास किया है, अब व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने पुलिस स्टेशन पर जाकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि इससे पहले आरोपी को पकड़ते की वो वहां से भाग निकला। भाजपा के कार्यकर्ता और व्यापारियों ने पुलिस से इस मामले की जांच करने की मांग की है, साथ ही ऐसी घटनाओं पर जल्द रोक लगाने की भी बात कही है।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: अलीगढ़ के बाद अब अयोध्या में लव जिहाद, मोहम्मद अर्श ने राजा बनकर की दोस्ती… फिर रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

व्यापारियों ने कहा कि दोबारा लव जिहाद के केस श्रीनगर में न आए

वहीं, उद्योग और व्यापार के जिलाध्यक्ष वासुदेव कंडारी ने कहा कि पुलिस से हम मांग करते हैं कि लव जिहाद जैसे केस श्रीनगर में न आए। बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष ने कहा कि श्रीनगर में बाहर से विशेष समुदाय के लोग प्रस्थान कर रहे हैं, लेकिन उनका किसी भी प्रकार से डॉक्यूमेंट वेरिफाई नहीं किया जा रहा है। लव जिहाद जैसी घटना से शांत वातावरण में रहने वाले लोगों को अशांत करने की कोशिश की जा रही है, लव जिहाद के मामलों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगनी चाहिए।

परिजनों ने नहीं दर्ज कराई शिकायत: थाना प्रभारी

घटना की गंभीरता को देखते हुए श्रीनगर के थाने प्रभारी रवि कुमार सैनी ने कहा कि मामले को लेकर अभी तक पीड़िता के परिवार वालों ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। साथ ही कहा कि शांति व्यवस्था में किसी भी प्रकार से विघ्न पड़े और सामाजिक सौहार्द्र न बिगड़े। लेकिन विशेष समुदाय के लोगों ने श्रीनगर कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया कि सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।

ये भी पढ़ें- YOGA DAY: उपराष्ट्रपति और सीएम शिवराज ने किया योगा, मुख्यमंत्री बोले- स्कूलों में अनिवार्य होगी योग शिक्षा