CM Dhami ने दिया कड़े निर्देश, दोषियों को होगी सजा

Table of Contents

CM Dhami ने दिए कड़े निर्देश 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर यूकेपीएससी AE/JE परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले की जांच में नौ लोगों के खिलाफ सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम और भ्रष्टाचार अधिनियम 1988 के तहत मामला दर्ज किया गया है

 

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई 

मुख्यमंत्री धामी ने कहा है कि सरकार पूरी व्यवस्था में सुधार के लिए प्रतिबद्ध है और भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. यूकेपीएससी ऐइ व जेइ परीक्षा में आई शिकायतों की तत्काल जांच के निर्देश दिए गए एवं मामला दर्ज किया गया। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

 

पहले भी हो चुकी है दोषियों को जेल 

मुख्यमंत्री ने कहा है कि पिछली भर्ती प्रक्रियाओं में भ्रष्टाचार में शामिल लोगों के खिलाफ पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है और उन्हें जेल में डाल दिया गया है. उन्होंने भर्ती परीक्षा में पारदर्शिता और निष्पक्षता के महत्व पर जोर दिया और उल्लेख किया कि भर्ती कैलेंडर प्रकाशित किया गया है और उसी के अनुसार परीक्षा आयोजित की जा रही है। इसके अतिरिक्त, इन मुद्दों को हल करने के लिए जल्द ही एक मजबूत जालसाजी विरोधी कानून पेश किया जाएगा। सीएम ने सुनिश्चित किया कि राज्य के युवाओं के साथ किसी तरह का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।