Chandan Ram Das: उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री चन्दन दास ने बागेश्वर में ली अंतिम सांस

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें की उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री Chandan Ram Das का आज बागेश्वर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है. दरअसल आज सुबह ही खराब स्वास्थ के चलते उन्हें बागेश्वर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ तबियत बिगड़ते देख उन्हें आईसीयू में शिफ्ट तो किया गया लेकिन बचाया न जा सका. कैबिनेट मंत्री के निधन की सूचना मिलते ही ही प्रदेश मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

 

कैबिनेट मंत्री Chandan Ram Das के निधन पर क्या बोले मुख्यमंत्री धामी

वहीं आपको बता दें की कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास  के निधन की सूचना मिलते ही प्रदेश मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा की “मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं. उनका निधन जनसेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है. ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति:”

 

Read More: OPERATION SHEESHMAHAL : 1 करोड़ के परदे समेत 45 करोड़ के सौंदर्यीकरण से चमका अरविन्द केजरीवाल का शीशमहल

 

Chandan Ram Das का राजनितिक सफर

वहीं अगर बात करें Chandan Ram Das के राजनितिक सफर की तो आपको बता दें की आज से करीबन 43 साल पहले सन 1997 में बागेश्वर से नगर पालिका का चुनाव जीता था. फिर 2006 में भगत सिंह कोश्यारी के नेतृत्व में इन्होने भाजपा से हाथ मिलाया। इसके बाद 2007 में पहला विधानसभा चुनाव जीता. इसके बाद से वो लगातार चार बार मुख्यमंत्री रहे. चंदन राम दास 2007, 2012, 2017 और 2022 में जीत दर्ज कर विधायक बने थे.