Roorkee News: हिजाब पर विवाद, स्टेटस लगाने पर दो गुट भिड़ें… हथियार के वार से एक स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल

Table of Contents

Roorkee News

Roorkee News: रुड़की के ग्राम किशनगंज जमालपुर के निकट एक अस्पताल के परिसर में पैरामेडिकल नर्सिंग के बाहर हिजाब पर स्टेटस लगाने को लेकर स्टूडेंट्स के दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। इसके बाद हाथापाई शुरू हो गई। इस घटना में एक गंभीर रुप से घायल हो गया। हालांकि पुलिस इस घटना की जानकारी होने पर साफ मना कर रही है।

controversy over hijab
controversy over hijab in whatsapp status

हिजाब को लेकर विवाद शुरू हुआ

बता दें कि मंगलवार की शाम को अस्पताल के परिसर के बाहर पैरामेडिकल नर्सिंग कॉलेज गेट के पास छात्र खड़े थे। इस बीच अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने वाले स्टूडेंट्स के बीच हिजाब को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई की दोनों गुटों के बीच मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते लाठी-डंडों से मारपीट शुरु हो गई। इस लडाई में एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल मरीज का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें- कर्नाटक हिज़ाब विवाद में जाने सुप्रीम कोर्ट में आए दो अलग फैसले

झगड़ा देख कॉलेज की सिक्योरिटी बीच-बचाव करने भागी 

मारपीट को लेकर मामला बिगड़ता देख कॉलेज की सिक्योरिट लगी तुरंत भागकर घटनास्थल पर पहुंची और छात्रों के बीच विवाद को सुलझाने की कोशिश की। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन इतने में वहां से सारे छात्र भाग निकले। जब वहां से छात्र फरार हुए तो सिक्योरिटी ने घायल छात्र को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि इस घटना में शामिल कुछ छात्र रुड़की क्षेत्र के टोडा कल्याणपुरी के रहने वाले हैं।

कुछ छात्र हरिद्वार के रहने वाले

वहीं, कुछ छात्र हरिद्वार के आस पास के रहने वाले हैं, बता दें कि कॉलेज के पास अलग-अलग समुदाय के बीच झगड़े के बाद कॉलेज में भी विवाद पैदा हो रहा है। विभिन्न समुदाय से विलांग होने के कारण कॉलेज में भी तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। भगवानपुर के प्रभारी कार्यवाहक सतेंद्र सिंह बटोला ने कहा कि मामला की जानकारी नहीं है, इसलिए जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है। मामले की शिकायत आने बाद ही जांच शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें- MEERUT NEWS: गलत साबित हुई ‘THE KERALA STORY’, हिजाब पहने लड़कियों के साथ सरे बाजार हुआ ये…