Yamuna Expressway से ख़त्म हुआ पत्थरबाज लुटेरों का आतंक, पुलिस मुठभेड़ में 3 को लगी गोली,7 गिरफ्तार

Table of Contents

मुठभेड़ में पकड़े गए Yamuna Expressway के पत्थरबाज लुटेरे

Uttar Pradesh के मथुरा में Yamuna Expressway पर यात्रियों को लूटने वाले पत्थरबाज लुटेरों की बीते रात पुलिस से मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान 3 लुटेरे गोली लगने से घायल हो गए साथ ही 7 पत्थरबाज लुटेरों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने मौका ए वारदात से चार तमंचा, 2 चाक़ू के साथ लूट किये गए अन्य समानों को भी बरामद किया है.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट करने वाले पत्थरबाजों से हुई पुलिस की मुठभेड़

गिरफ्तार हुए पत्थरबाज लुटेरे

लम्बे समय से पुलिस का सरदर्द बन चुके एक्सप्रेसवे के पत्थरबाज लुटेरों को बीती रात पुलिस और एसओजी की टीम ने कड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुए लुटेरों के बारे में बताते हुए थाना प्रभारी मांट प्रदीप कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान लुटेरे राहुल निवासी सामोली और बोसू निवासी मिड़ाकुर, और जल सिंह निवासी सकराया घायल हुए हैं। इनके अलावा लुच्चा बाज उर्फ फिरोज निवासी समोली, पुच्ची उर्फ सुलेमान निवासी मिड़ाकुर, अशफाक निवासी डेरा राया, और अजय निवासी डेरा, कस्बा राया, को गिरफ्तार किया गया है।

Read More: MATHURA में सपा के खिलाफ गरजे CM YOGI ADITYANATH भाजपा की एक ही युक्ति, ‘गंदगी और अपराधियों से हो प्रदेश की मुक्ति’

रातभर पेड़ों पर बैठी रही पुलिस

बीते कुछ दिनों से आये दिन यमुना एक्सप्रेसवे से यात्रियों पर पत्त्थर फेंक कर उन्हें लूटने की सूचना मिल रही थी. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से इलाके की पुलिस लगातार गस्त पर थी यही नहीं इस दौरान इन लूटेरों को पकड़ने के लिए हर दो किलोमीटर पर पुलिस के टुकड़ी की तैनाती की गई, पुलिस की कई टुकड़ियां रातभर पेड़ों पर बैठी रही और खेतों में पहरा दिया। मंगलवार को पुलिस ने लुटेरे गिरोह की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखकर लुटेरे भागते हुए फायरिंग करने लगे जिसेक बाद की गई जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने घायलों और इनके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया।