UP News: हमें मजहबी आजादी चाहिए… स्वतंत्रता दिवस पर मौलाना ने दिया मदरसे में विवादित बयान, देखें वीडियो

Table of Contents

UP News:

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक मौलाना को आजादी को लेकर एक विवादित बयान दिया है, जो सोशल मीडिया तेजी से वायरस हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। अब पुलिस को इस मामले की सूचना मिलने के बाद जांच में जुट गई है। वायरल वीडियो एक मदरसे का बताया जा रहा है, जिसमें एक मौलाना स्वंत्रता दिवस के मौके पर विवादित बयान दे रहा है।

देश स्वाभिमान को दी चुनौती 

बता दें कि मौालना अपने बयान में आजादी और देश के स्वाभिमान को चुनौती देता दिखाई दे रहा है। वह वीडियो में कहता दिख रहा है इस्लाम का जनाजा निकाले जाने, कुर्बानी और कब्रिस्तान का हक छीने जाने जैसे बयान दिया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मदरसों में ध्वजारोहण के आदेश जारी किए गए थे, इस दौरान हरदोई जिले के मदरसों में भी ध्वजारोहण किए थे। ऐसे में टडियावा थाना इलाके के गोपामऊ से मदरसे में ध्वजारोहण के दौरान का एक विवादित वीडियो सामने आया है।

मदरसे में तिरंगा उल्टा पड़ा 

वायरल वीडियो गोपापऊ की लाल पीर मस्जिद के मदरसे का बताया जा रहा है, इस वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि यहां पर कुछ बच्चे तिरंगा फहरा रहे हैं और जिनमें एक तिरंगा उल्टा भी है। इस वीडियो में मौलाना कह रहा है कि हमें मजहबी आजादी चाहिए, हमें कुरान की आजादी चाहिए, हमें इबादत और गांव की हिफाजत चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस जंबूरी मुल्क में किसी के मामलात में घुसपैठ हो रही है।

ये भी पढ़ें- VIVEK AGNIHOTRI: शाहरूख खान और करण जौहर पर अग्निहोत्री फिर साधा निशाना, कहा- भारत की संस्कृति को खराब कर दिया

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई 

इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी। इस पर एक जांच बैठा दी गई है। साथ ही पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है।