CM Yogi: हमें बहुत खुशी है आज, योगी जी ने मेरी मम्मी का सपना पूरा किया… मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए मुस्लिम महिला हुई भावुक

Table of Contents

CM Yogi

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज दौरे (CM Yogi Prayagraj Visit) पर हैं। यहां उन्होंने कुख्यात माफिया अतीक अहमद से कब्जामुक्त कराई गई लूकरगंज की जमीनों पर तैयार हुए फ्लैट्स का निरक्षण करते हुए 768 करोड़ के 226 प्रोजेक्ट का लोकार्पण-शिलान्यास किया। साथ ही माफियाओं के कब्जे से मुक्त करवाई जमीनों पर बनें आवासों को गरीबों को दिए।

ये भी पढ़ें- CM YOGI PRAYAGRAJ VISIT: माफिया अतीक से कब्जामुक्त कराई जमीन पर बने फ्लैट को देखने पहुंचे योगी, 768 करोड़ के प्रोजक्ट्स का किया शिलान्यास

मुस्लिम महिला ने सीएम योगी का किया धन्यवाद 

यूपी मुस्लिम महिला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारा घर का सपना था। आज हमें मुख्यमंत्री ने घर देकर हमारी मां का सपना पूरा किया है। हमें आज बहुत खुशी है, मैं इसके लिए योगी जी का धन्यवाद करती हूं। मेरी मम्मी नहीं है, मेरे पापा के अलावा परिवार में दो भाई हैं। हमारा सपना था कि, खासकर मेरी मम्मी का कि हमारे पास अपना कोई घर हो। हम लोग 30 साल तक किराए पर रहे हैं। दर-दर की ठोकरें खाई है। लेकिन इस सरकार ने हमारी सुनी और हमें घर मुहैया कराया। इसके लिए हम योगी जी का जितना भी धन्यवाद करें, उतना कम है।

CM Yogi gave keys to flats
CM Yogi gave keys to flats

प्राधिकरण माफियाओं से जमीनें मुक्त कराकर गरीबों को दें: CM 

इस अवसर लोगों को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के सभी प्राधिकरण इस कार्यक्रम से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि मैं सभी राज्य के सभी प्राधिकरण से कहना चाहूंगा कि वे अपने यहां पर माफियाओं से जमीनों का कब्जामुक्त कराकर गरीबों के लिए आशियाने बनाए और उन गरीबों को उनका अधिकार देने का कार्य करें। साथ ही लोगों के मन में ये विश्वास पैदा करने की कोशिश करें की सरकार उनके लिए हम समय कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है।

2027 तक भारत विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था: CM योगी

यही नहीं इस दौरान लीडर प्रेस मैदान के मंच से बोलते कि “हमको 36 हजार करोड़ के निवेश प्राप्त हुए। और जिस स्पीड के साथ भारत की अर्थव्यवस्था बढ़ रही है। इसको बनाए रखेंगे तो 2027 में भारत की अर्थव्यवस्था विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगी। ये देश नारों से नहीं चलेगा। जो कार्य हुए है, उससे चलेगा। आज भारत और उत्तरप्रदेश की तस्वीर बदली है।