UP Vidhansabha Update: सीएम योगी ने शिवपाल को दिया खुला ऑफर, बोले- “24 में सपा का खाता भी नहीं खुलने वाला…”

Table of Contents

UP Vidhansabha Update

मानसून सत्र के आखिरी दिन यानी आज उत्तर प्रदेश की विधानसभा(UP Vidhansabha Update) में द सीएम योगी (CM Yogi) शो शुरू हो गया है. नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव द्वारा 1 घंटे चार मिनट तक सरकार पर साढ़े गए निशाने का सीएम योगी एक एक कर करारा जवाब देते देखे जा रहे हैं. यही नहीं इस दौरान वे विपक्ष पर हमलावर होने के साथ साथ सपा प्रमुख अखिलेश के चाचा शिवपाल को रिझाते हुए भी नज़र आ रहे हैं.

UP Vidhansabha Update
UP Vidhansabha Update

“चाचू अभी से रास्ता तय कर लें”- सीएम योगी 

सपा में शिपवपाल यादव की मौजूदा स्थिति पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि “शिवपाल जी आपकी कीमत यह लोग नहीं समझेंगे। आपके प्रति हमारी बहुत सहानुभूति है। आपके साथ अन्याय हुआ है। हम जानते हैं। 2024 में सपा का खाता भी नहीं खुलने वाला है। आपको कुछ तो अपने मित्र से सीख लेना चाहिए। चाचू अभी से रास्ता तय कर लो.”

Read More: UP VIDHANSABHA UPDATE: अमित शाह और नरेंद्र मोदी शो के बाद आज देखिये योगी शो, सत्र के आखिरी दिन सीएम योगी बनाम अखिलेश यादव

अखिलेश यादव को दिया करार जवाब 

यही नहीं शिवपाल की चुटकी लेने के बाद सीएम योगी ने अखिलेश द्वारा सांड को लेकर पूंछे गए सवाल का भी करारा जवाब दिया उन्होंने कहा कि “जिन सांड की बात आप कर रहे हैं। यही सांड आपके समय में बूचड़खाने में होते थे। हमारे समय में ये किसान पशुधन का पार्ट बने हैं। आगे उन्होंने कहा कि “हम तो नंदी के रूप में पूजा करते हैं। शिवपाल जी क्या आप नंदी के रूप में पूजा नहीं करते?”