UP Vidhansabha Update: अमित शाह और नरेंद्र मोदी शो के बाद आज देखिये योगी शो, सत्र के आखिरी दिन सीएम योगी बनाम अखिलेश यादव

Table of Contents

UP Vidhansabha Update

इन दिनों जहां लोकसभा और राजयसभा में जमकर बवाल मचा हुआ है, विपक्ष के हंगामे के चलते बार-बार सदनों की कार्रवाई को स्थगित कर दिया जा रहा है. हालांकि इस दौरान देश ने पहले लोक सभा से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और फिर पीएम नरेंद्र मोदी(PM Modi) का गर्जन भी सुना तो वहीं आज उत्तर प्रदेश विधानसभा(UP Vidhansabha Update) के मानसून सत्र के आखिरी दिन लोग योगी शो देखने को लेकर बेताब नज़र आ रहे हैं.

UP Vidhansabha Update
UP Vidhansabha Update

सपा प्रमुख ने साधा निशाना 

बता दें कि सीएम योगी बनाम अखिलेश का धाकड़ शो शुरू हो गया है फिलहाल सपा प्रमुख अखिलेश यादव राज्य सरकार पर एक के बाद एक बाण छोड़ते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि “पिछली बार जितने भी सवाल पूछे गए, उसका जबाव नहीं मिला। प्रदेश को बाद में ठीक करें। पहले गोरखपुर को देखें। कोई गली ऐसी बता दें जहां पानी न भरा हो। नेता सदन साढ़े छह साल से मुख्यमंत्री है। जो नेता सदन अपना घर नहीं ठीक कर सकते तो दूसरे का क्या ठीक करेंगे।” यही नहीं आगे निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि “कभी गुलदार, कभी टाइगर तो कभी सांड से जानें जा रही हैं। लेपर्ड आपके खेतों में घूम रहा है। टाइगर खेतों में घूम रहे हैं।”

Read More: UP NEWS: यूपी में बनेगा लिफ्ट एक्ट? विधानसभा में पहुंचेगा मुद्दा… BJP विधायक ने सीएम योगी से किया आग्रह

सीएम योगी देंगे सभी सवालों के करारे जवाब 

बता दें की सपा प्रमुख अखिलेश के बाद सीएम योगी विधानसभा मैदान में उतरेंगे जहां वे विपक्ष के सभी सवालों का करारा जवाब देंगे। यही नहीं सूत्रों की मानें तो इसके साथ ही सीएम योगी उत्तर प्रदेश सरकार की 10 प्रमुख उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्ष पर जमकर हमलावर होते नज़र आएंगे।