UP Nikay Chunav Result: Ghaziabad Nikay Chunav में कमल ने साइकिल को पीछे छोड़ा, सुनीता दयाल प्रचंड वेग से चल रहीं है आगे

Table of Contents

Ghaziabad Nikay Chunav Result

आज UP Nikay Chunav के रिजल्ट घोषित किये जाएंगे ऐसे में गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़ और बुलंदशहर समेत सभी जिलों के शहरों और कस्बों में सुबह 8 बजे से ही मतगणना शुरू हो गयी थी. इसी दौरान सूत्रों की मानने तो Ghaziabad Nikay Chunav में भाजपा उम्मीदवार सुनीता दयाल सपा उम्मीदवार पूनम यादव से 12692 मतों के अंतराल से आगे निकलती देखि जा रही है.

Sunita Dayal
Sunita Dayal

GautamBuddha Nagar में कमल निकला साइकिल से आगे

आज सुबह 8 बज से ही UP Nikay Chunav में हुए मतदान की काउंटिंग शुरू हो गई है. इस दौरान सभी की निगाहें गौतमबुद्ध नगर में दादरी नगर पालिका सहित चार नगर पंचायतों में चुनाव का परिणाम थोड़ी देर में आने वाला है, लेकिन अगर बात करें चुनावी रुझानों की तो भाजपा प्रचंड वेग से साइकिल से आगे निकलती देखि जा रही है. सूत्रों की मानें तो मेयर पद के लिए मुकाबला भाजपा प्रत्याशी सुनीता दयाल और सपा प्रत्याशी पूनम यादव के बीच लड़ाई देखि जा रही है जिसमें अभी सुनीता आगे चल रहीं हैं.

दादरी में गीता पंडित ने मलिक को छोड़ा पीछे

आज सुबह से आ रहे चुनावी रुझानों में भाजपा का कमल स्पा की साइकिल से आगे निकलते देखा जा रहा है. इसी कड़ी में अगर बात करें दादरी नगर पालिका के अध्यक्ष पद की लड़ाई की तो सूत्रों की मानें तो बीजेपी उम्मीदवार गीता पंडित सपा उम्मीदवार अय्यूब मलिक से काफी अधिक मतदान मार्जिन से आगे चल रहीं हैं.