UP Nikay Chunav Result : डबल इंजन के तूफान से निकाय चुनावों में सपा, बीएसपी और कांग्रेस का सूपड़ा साफ

 

UP Nikay Chunav Result

UP Nikay Chunav Result हेतु जारी काउंटिंग इस समय अपने अंतिम चरण में हैं. इस दौरान बहुत से सीटों पर चुनावी नतीजे घोषित किये जा चुके हैं तो वहीं बची हुई सीटों पर भाजपा आगे चल रही है. वहीँ अगर रुझानों की बात करें तो 17 में 17 सीटों पर कमल खिलते ही देखा जा रहा है.

BJP Wins ALL 17 Seats Of Nagar Nigam Chunav
BJP Wins ALL 17 Seats Of Nagar Nigam Chunav

 

अयोध्या में भाजपा को मिला रामलला का आशीर्वाद

एक तरफ जहां रामपुर में सपा और आजम खान को कड़ा झटका देते हुए बीजेपी- अपना दल गठबंधन ने रामपुर में भगवा लहराया है तो वहीँ दूसरे तरफ म्योर चुनाव में भाजपा ने एक तरफ से विपक्षियों का सूपड़ा साफ़ कर दिया है. इस दौरान चुनावी रुझानों में भाजपा सभी 17 सीटों पर भाजपा प्रचंड वेग से आगे बढ़ते नज़र आ रही है. इसी कड़ी में अयोध्या के मेयर सीट के नतीजे की घोषणा भी की जा चुकी है जहां से भाजपा पर भगवान् श्री राम की कृपा बरसी है. इस दौरान अयोध्या नगर निगम सीट पर नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच हुए कड़े मुकाबले में भाजपा प्रत्याशी महंत गिरीश पति त्रिपाठी ने सपा उम्मीदवार आशीष पांडेय को 27000 से अधिक वोटों से करारी शिकस्त दी है.

Girish Pati Tripathi
Girish Pati Tripathi

नगर पालिका चेयरमैन चुनाव में भी दौड़ रहा बाबा का बुलडोज़र

एक तरफ जहां नगर निगम की सभी 17 सीटों पर भाजपा प्रचंड वेग से जीत हासिल करती दिख रही वहीं दूसरी तरफ नगर पालिका चेयरमैन चुनाव में भी योगी बाबा का बुलडोज़र विपक्षियों को रौंदते हुए आगे जाता दिखा दे रहा है. सूत्रों के मुताबिक नगरपालिका चेयरमैन के 199 पद के चुनाव में बीजेपी 98 पर आगे तो वहीं 59 सपा, 19 बसपा, कांग्रेस 7 और 16 पर अन्य के उम्मीदवार आगे चलते देखे जा रहे हैं.