UP Nikay Chunav से पहले भाजपा ने तोड़ी विपक्षियों की कमर, कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष ने थामा बीजेपी का हाथ

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें की इन दिनों UP Nikay Chunav को लेकर उत्तर प्रदेश में एक बार फिर राजनीति ने तूल पकड़ रखी है। इस दौरान भाजपा लगतार विपक्षी पार्टी के खेमे में लगतार सेंध लगाए बैठी है.इस दौरान जहाँ आज पहले खबर आ रही थी कई सपा नेताओं की भाजपा में शामिल होने को लेकर वहीँ अब खबर आ रही है की कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष दिलप्रीत सिंह डीपी समेत कई दिग्गज ने कांग्रेस का दमन छोड़ भाजपा से हाथ मिला लिया है.

UP Nikay Chunav में भी बीजेपी की लहर

आपको बात दे की यूपी निकाय चुनाव में भी बीजेपी की लहर न केवल मतदाताओं पर बल्कि विपक्षी पार्टी के नेताओं के सर पर चढ़ कर बोल रही है. दरअसल UP Nikay Chunav प्रथम चरण के मतदान से पहले ही कई विपक्षी नेताओं ने अपनी पार्टी छोड़ बीजेपी की सदस्य्ता ले ली है. इस सूची में आज और इजाफा देखा गया है जहाँ प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष दिलप्रीत सिंह डीपी, कांग्रेस के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुके रणवीर सिंह कलसी और कांग्रेस शहर महासचिव संजय गिरी ने कांग्रेस का दमन छोड़ भाजपा का हाथ थाम लिया है.

 

CM Yogi UP Nikay Chunav को लेकर इन जिलों में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

वहीं आपको बता दें की आज प्रदेश के मुख्यमंत्री UP Nikay Chunav को लेकर पश्चिमी यूपी के आगरा, मथुरा और फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे आगरा में भारतीय जनता पार्टी की महापौर प्रत्याशी हेमलता दिवाकर कुशवाहा के समर्थन में जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करैत नज़र आएंगे।