UP Nikay Chunav 2023 : CM Yogi ने आजमगढ़ के मंच से तीन इंजनों वाली सरकार के लिए भरी हुंकार, 37 जिलों में थमा पहले चरण का प्रचार

Table of Contents

जानें की है पूरी खबर

UP Nikay Chunav 2023 के लिए आज प्रदेश के मुख्यमंत्री CM Yogi Adityanath ने आजमगढ़ के मंच से चुनावी हुंकार भरते हुए जनता के साथ प्रदेश में तीन इंजन वाली सरकार बनाने का संकल्प लिया है. वहीं दूसरी तरफ़ा कल से शुरू हो रहे इस निकाय चुनाव के प्रथम चरण हेतु सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा, झांसी, प्रयागराज, लखनऊ, देवीपाटन, गोरखपुर और वाराणसी मंडल के 37 जिलों में प्रहार प्रसार को रोक दिया गया है.

 

UP Nikay Chunav के प्रचार में आज आजमगढ़ पहुंचे CM Yogi

दरअसल आपको बता दे की आगामी निकाय चुनाव के प्रचार हेतु इन दिनों भाजपा, समेत सभी विपक्षी पार्टियों के नेता प्रदेश के हर एक जिले में जनसंबोधन कर रह हैं. इसी कड़ी में आज CM Yogi ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में शहर के श्रीकृष्ण पाठशाला इंटर कालेज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा की देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है। जिसके चलते देश व प्रदेश का विकास दो गुनी रफ्तार में हो रहा है। वहीं अब इस डबल इंजन की सरकार में तीसरा इंजन भी जुड़ जाए तो विकास की रफ्तार तीन गुनी से पांच गुनी तक हो जाएगी।

 

कल लखनऊ, प्रयागराज समेत वाराणसी के 37 जिलों में होना है UP Nikay Chunav

दरअसल प्रदेश में आगामी साल होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए UP Nikay Chunav को अत्यधिक महत्वपूर्ण जा रहा है. यही कारण है की सत्तारूढ़ भाजपा समेत सभी विपक्षी पार्टी इस चुनाव में एक दूसरे के खिलाफ जमकर आरोपबाजी करती नजर आ रही हैं. ऐसे में दो चरण में होने वाले इस चुनाव का प्रथम चरण कल से शुरू हो रहा है. जिसको देखते हुए सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा, झांसी, प्रयागराज, लखनऊ, देवीपाटन, गोरखपुर और वाराणसी मंडल के 37 जिलों में प्रचार प्रसार पर रोकलगा दी गई है.