UP Nikay Chunav Latest Update: बरेली मेयर चुनाव में मुस्लिम बाहुल्य वार्डों पर जारी है फ़र्ज़ी मतदान, क्षेत्रीय प्रशासन की अनदेखी आई सामने

Table of Contents

UP Nikay Chunav Latest Update

आज सुबह UP Nikay Chunav में जहां एक तरफ आजमगढ़ में फर्जी वोटिंग के आरोपों को लेकर दो पार्षद प्रत्याशी के सार्थक आपस में भिड़ते नज़र आये थे वहीं अब दूसरी ओर खबर आ रही है की दंगे और आरजकता फैलाने की मंशा से बरेली क्षेत्र में मेयर चुनाव हेतु मुस्लिम बाहुल्य वार्डों में लगातार फ़र्ज़ी मतदान जारी है. आश्चर्य की बात है कि इस घटना पर क्षेत्रीय प्रशासन पूरी तरह से सुस्त नज़र आया और किसी भी प्रकार की सुनवाई को राजी न हुआ.

 

इन वार्डों से फर्जीं मतदातों के पकडे जाने की मिली है खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वार्ड संख्या 76 के इजासिश गज, वार्ड 75 के एजाज नगर , वार्ड 74 के घेर शेख, वार्ड 73 के बिदौलिया , वार्ड 71 के नई बस्ती, कुमारी इंटरकॉलेज जगतपुर, वार्ड 78 के सूफी टोला, वार्ड 28 के फिरोजपुर चौधरी और वार्ड 34 के प्राइमरी पाठशाला परतापुर चौधरी से फर्जी मतदाताओं के पकड़े जाने की खबर सामने आ रही है.

 

 

Bareilly Mayor Election Fake Voting, See Latest Update Of UP Nagar Nikay Chunav
Bareilly Mayor Election Fake Voting, See Latest Update Of UP Nagar Nikay Chunav

 

 

गाजियाबाद में दिल्ली से बुरखे में आई थीं फर्जी महिला वोटर

यही नहीं आपको बता दें की आज सुबह ही बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी BSP प्रत्याशी असद अली पर आरोप लगाते हुए बताया था की दिल्ली की महिलाओं को बुर्का पहनाकर फर्जी वोटिंग कराई जा रही है. यही नहीं इसको लेकर उनके और BSP प्रत्याशी असद अली के बीच झड़प भी देखने को मिली थी जिसके बाद मौका ए वारदात पर मौजूद पुलिस ने असद अली को मतदान केंद्र से बाहर कर इस झड़प को शांत कराया था.