UP News: सपा सांसद एसटी हसन ने मुस्लिम लड़कियों को दी हिदायत, हिंदू लड़कों के लिए कह दी ये बात

Table of Contents

UP News

UP News: समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. एसटी हसन ने मुस्लिम लड़कियों को सलाह देते हुए कहा कि हिंदू लड़कों को वह अपना भाई समझें और उनके प्यार-मोहब्बत के चक्कर में न पड़ें। क्योंकि ये कुछ दिन का भूत होता है। वहीं, उन्होंने मुस्लिम लड़कों को भी सलाह देते हुए कहा कि वह भी हिंदू लड़कियों को अपनी बहन समझें नहीं तो जीवन खराब हो जाएगा।

एसटी हसन ने राहुल गांधी के बयान पर दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रवासी भारतीयों के बयान पर एसटी हसन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुस्लिमों को भारत में कोई खतरा नहीं है, बल्कि वह इस समय काफी परेशान हैं। वहीं, हसन ने विपक्ष को लेकर कहा कि वर्तमान समय की राजनीति के लिए सबसे जरूरी काम है कि पूरा अपोजिशन एक मंच पर आए और सत्ताधारी पार्टी का मुकाबला करें। नीतीश कुमार विपक्ष को एक करने में लगे हुए हैं, ये उनका सराहनीय काम है। अपोजिशन का एक होना इस समय की सबसे बड़ी जरूरत है।

अखिलेश यादव को बताया सच्चा हिंदू 

हसन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि सपा द्वारा नैमिषारण्य कार्यक्रम किया जाना बतलाता है कि अखिलेश यादव एक सच्चे हिंदू हैं। साथ ही हिंदुओं को लेकर उनके अंदर कोई असमंजस नहीं है। वह हमेशा हिंदुओं को लेकर एक सॉफ्ट स्टैंड रखते हैं। भले ही विपक्ष पीएम मोदी का एक होकर मुकाबले करने में लगा हुआ हो, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की छवि आज ग्लोबल लीडर के रुप में उभरकर सामने आई है। आज के विपक्ष के लिए उनको चुनौती देने का मतलब है कि पहाड़ से टकराना। प्रधानमंत्री आज अपनी सकारात्मक, ईमानदार छवि के लिए तो बेहतरीन लीडर हैं ही, साथ ही देश भर में प्रगति कार्यों के लिए भी वह बड़े नेता के रूप में उभरकर सबके सामने आए हैं।

उत्तर प्रदेश में बीजेपी मजबूत 

उत्तर प्रदेश में बीजेपी आज काफी मजबूत स्थिति में है, उसके आसपास शायद ही कोई पार्टी ठहरती हो। इस बार नगर निगर चुनाव में बीजेपी ने अपने पाले में पूरा चुनाव कर लिया। यूपी में ज्यादातर जगहों पर बीजेपी के ही मेयर हैं। अब यूपी में त्रिपल इंजन की सरकार चल रही है। जहां पर केंद्र से लेकर विधानसभा तक और अब नगर निगम में भी बीजेपी का ही दबदबा है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी लगातार जीत की ओर बढ़ रही है। अब 2024 के लोकसभा के चुनाव पर सबकी नजर टिकी हुई है।