UP News: गाजियाबाद के बाद अब सहरानपुर में स्पा की आड़ में चलाये जा रहे 24 सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 40 से अधिक किये गए गिरफ्तार, 2 चौकी इंचार्ज ससपेंड

Table of Contents

UP Saharanpur News

इन दिनों UP में स्पा सेंटरों की आड़ में चलाये जा रहे सेक्स रैकेट पर पुलिस लगातार ताबतोड़ रेड करते हुए एक्शन मोड में नज़र आ रही है. इसी कड़ी में बीते बुधवार को Saharanpur पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए स्पा की आड़ में चलाये जा रहे 24 जिस्मफिरोशी अड्डों का पर्दाफाश किया है. इस रेड के दौरान 30 लड़कियों और 10 लड़कों को हिरासत में लिया गया है. यही नहीं इसके साथ ही सेक्स रैकेट में मिलीभगत के आरोप में दो चौकी इंचार्ज को भी सस्पेंड किया गया है.

Saharanpur City Uttar Pradesh Image
Saharanpur City Uttar Pradesh Image

स्पा की आड़ में चलाये जा रहे थे सेक्स रैकेट 

बता दें बीते कुछ दिनों से सेक्स रैकेट के खिलाफ पुलिस लगातार एक्शन मोड़ में नज़र आ रही है जहां अभी कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद पुलिस ने पैसेफिक मॉल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 9 स्पा सेंटरों से 100 लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किय था वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है सहारनपुर से जहां बीती शाम 24 स्पा सेंटरों पर ताबड़तोड़ रेड करते हुए सहारनपुर पुलिस ने 40 से अधिक लड़के- लड़खियों को गिरफ्तार किया है. यही नहीं इस दौरान सहारनपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट में मिलीभगत में शामिल दो चौकी इंचार्ज को सस्पेंड भी किया है.

Saharanpur City Uttar Pradesh Image
Saharanpur City Uttar Pradesh Image

इस खबर की पुष्टि करते हुए एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि कई दिनों से पुलिस को स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। ऐसे में तीन टीमें बनाकर एक साथ अलग-अलग जगह रेड की गई। साक्ष्यों के आधार पर स्पा सेंटर के संचालकों, मैनेजर, मालिकों और वहां नौकरी करने वाले लड़के-लड़कियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

गाजियाबाद से 100 लड़के- लड़कियों को किया गया था गिरफ्तार

Pacific Mall Ghaziabad Spa Center
Pacific Mall Ghaziabad Spa Center

कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद पुलिस द्वारा Ghaziabad के पैसेफिक मॉल में छापेमारी की गई थी. इस दौरान पुलिस द्वारा 8 स्पा सेंटरों में की गई छापेमारी में 99 युवक-युवतियों के साथ सातों स्पा सेंटरों के मालिकों (5 युवक और 2 युवतियों) को भी हिरासत में लिया गया था. इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने करीब एक लाख रुपए कैश, बड़ी संख्या में मोबाइल, रजिस्टर, डायरी, कपड़े और आपत्तिजनक सामग्री की रिकवर भी की थी.