UP News: शावेज रिजवी ने हिन्दू छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो किया वायरल, पीड़िता ने खाया जहर, हिन्दू संगठनों ने बताया लव जिहाद

Table of Contents

UP News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) के बरेली(Bareilly News) के थाना देवरनियां क्षेत्र से एक असामजिक घटना सामने आने से सनसनी मच गयी है. दरअसल शावेज रिजवी नाम के युवक ने उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाली हिन्दू छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया जिससे आहत होकर किशोरी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी.

school girl committed suicide after obscene video goes viral in bareilly

पीड़िता ने जहर खाकर दी जान 

बरेली स्थित देवरनियां के निवासी आरोपी शावेज रिजवी और क्षेत्र के एक गांव निवासी दुसरे समुदाय की किशोरी एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। छात्रा के परिजनों कि मानें तो 15 अगस्त को रिजवी ने उनकी बेटी के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। जिसकी सूचना मिलते ही हिंदू संगठनों ने इसे लव जिहाद बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। हिन्दू संगठनों द्वारा आवाज उठाये जाने के कारण पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही थी लेकिन इस दौरान दो दिन पहले ही पीड़िता ने जहर खा लिया जिससे रविवार को छात्रा की मौत हो गई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Read More: G20 SUMMIT के चलते बंद रहेंगे दिल्ली के ये 39 मेट्रो स्टेशन, घर से निकलने से पहले देखें लिस्ट

पोस्टमार्टम के बाद बढ़ाई जाएंगी धाराएं 

इस मामले पर की जा रही कार्रवाई की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि वीडियो वायरल के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपी रिजवी पर धाराएं बढ़ सकती हैं.