UP News: रियाज अपनी ही बहन के लिए बना हैवान, नाराज बहन का गला रेत कटे हुए सिर के साथ पूरे गाँव में घूमा, वीडियो वॉयरल

Table of Contents

UP News Update

उत्तर प्रदेश के शहर बाराबंकी(Barabanki News) से एक दिल दहलाने वाली खबर सुर्ख़ियों में आने से पूरे देश में सनसनी मच गयी है. दरअसल बाराबंकी में रियाज नाम के युवक ने अपने ही बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। यही नहीं इसके बाद वो सिर हाथ में लेकर वह गांव में करीब 800 मीटर तक घूमता रहा। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। इसके बाद आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया।

Barabanki News
Barabanki News

क्या बोले एसीपी आशुतोष मिश्रा 

इस केस की जानकारी देते हेउ एसीपी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि बहन के अफेयर से नाराज होकर आरोपी ने यह वारदात की। सुबह 11.30 बजे उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और बहन का कटा हुआ सिर और शव बरामद कर लिया है। वारदात फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिठवारा गांव की है।

Read More: AYODHYA NEWS: राम मंदिर के साथ साथ इन 37 धर्मस्थलों के कायाकल्प के लिए आवंटित हुआ 34 करोड़ से अधिक का बजट

पड़ोसियों ने बताई पूरी वारदात 

इस केस की जानकारी देते हुए आरोपी रियाज के पड़ोसियों ने बताया कि “रियाज की बहन गांव के अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई थी। 29 मई को परिवार के लोगों ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने युवक और युवती दोनों को गांव के बाहर से पकड़ लिया था। युवक को जेल भेज दिया गया। वहीं लड़की को परिवार वालों को सौंप दिया गया था। इसके बाद रियाज अपनी बहन को पसंद नहीं करता था। आए दिन दोनों में विवाद होता रहता था। शुक्रवार सुबह घर पर रियाज का अपनी बहन आसिफा से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। कुछ देर रुकने के बाद वह घर से बाहर निकल गया। और थोड़ी देर बाद वापस आकर बहन से कपडे धोने के लिए कहा और जैसे ही बहन कपड़े धोने के लिए घर से बाहर निकली और पानी भरने लगी। उस वक्त रियाज पीछे से आया और बहन पर चापड़ से ताबड़तोड़ वार किए। रियाज तब तक चापड़ से गले पर मारता रहा जब तक कि गर्दन अलग नहीं हो गई। इसके बाद उसने सिर को हाथ में उठाया और थाने की ओर जाने लगा। “