UP News: पत्नी को बेल्ट से पीटता था दिलशाद, बच्चे के साथ अस्पताल में छुपी महिला, अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर की शादी

Table of Contents

UP News Update

उत्तर प्रदेश(UP News) के कानपूर से एक सं सनी खेज मामला सुर्ख़ियों में आया है. दरअसल कानपुर की एक महिला ने आपने पति दिलशाद पर पति पर ब्लैकमेल कर पीटने का आरोप लगाया है. फिलहाल कानपूर पुलिस ने पुलिस ने आरोपी पति और घरवालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Kanpur Latets News

अश्लील वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

कानपुर में दिलदार नाजिर बाग इलाके में रहने वाली महिला ने पति दिलशाद पर मारपीट करने और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि ‘दुबई में काम करने के दौरान उसकी कानपुर के रहने वाले दिलशाद से टिक-टॉक पर दोस्ती हुई थी. इस दौरान दिलशाद ने मेरे फोटो से छेड़छाड़ की और अश्लील वीडियो बनाकर मुझे ब्लैकमेल करने लगा. बदनामी होने के कारण वह मंगलुरु आ गई. इसके बाद दिलशाद भी वहां पहुँच गया. और फिर मजबूरी में मुझे उससे शादी करनी पड़ी।’

2,491 Domestic violence Vector Images | Depositphotos
आगे जानकारी देते हुए महिला ने कहा कि “इसके बाद जब बच्चा पैदा हुआ तो वह दोनों को लेकर कानपुर आ गया. यहां आने के साथ ही उसने महिला के साथ पशुवत व्यवहार करना शुरू कर दिया। वह महिला को कमरे में बंद करके रखता था और उसे बेल्ट से मारता था. यही नहीं उसने महिला को उसके मायके में फ़ोन करने से भी रोक रखा था. इसी दौरान बीते रविवार को मौका मिलते ही पीड़ित महिला घर से भागकर लीलामणी नर्सिंग होम पहुंची. वहां मैनेजर आरएस अवस्थी ने महिला की बात सुनकर तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

Read More: GREATER NOIDA NEWS:12 सूत्रीय मांगों पर सफाई कर्मचारियों प्राधिकरण पर दिया धरना, एक हफ्ते का अलिटीमेटम

क्या बोले डीसीपी अशोक कुमार सिंह 

इस वारदात पर चल रही कार्रवाई की जानकारी दते हुए डीसीपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर ग्वालटोली थाने में उसके पति दिलशाद और उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है. साथ ही महिला के घरवालों को भी इसकी सूचना दे दी गई है.