UP News: दो दिवसीय दौरे पर आज बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचेंगे सीएम योगी, यूथ20 सम्मलेन का करेंगे शुभारम्भ

Table of Contents

UP News Update 

उत्तर प्रदेश(UP News) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज एक बार फिर दो दिवसीय दौरे पर बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी पहुंचेंगे। इस दौरान पहले वे भेलूपुर स्थित पेयजल आपूर्ति कार्य का निरीक्षण करेंगे इसके बाद शुक्रवार को वाराणसी के सिगरा स्थित रूद्राज कन्वेंशन सेंटर में यूथ 20 का श्री गणेश करेंगे।

UP CM Yogi Adityanth Full Image
UP CM Yogi Adityanth

अधिकारीयों संग समीक्षा बैठक करेंगे सीएम योगी 

बता दें किआज सायं 4:10 बजे हेलीकॉप्टर से वाराणसी के बीएचयू में स्थित हेलीपैड पर पहुंचेंगे। जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा सीएम की भव्य अगवानी की जाएगी। और फिर मुख्यमंत्री सामने घाट स्थित अपना घर आश्रम के लिए रवाना होंगे जहां पहुंचकर वो विशाल कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस सभागार में पहुंचकर सायं काल 6 बजे से 8 बजे तक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

Read More: AYODHYA RAM MANDIR UPDATE: 5 मंडपों की नक्काशी का काम हुआ पूरा, ट्रस्ट के सदस्य कामेश्वर चौपाल ने दिया ये बड़ा बयान, वीडियो वायरल

बाबा काल भैरव का भी लेंगे आशीर्वाद 

अधिकारीयों संग समीक्षा बैठक के बाद योगी आदित्यनाथ रात्रि में वाराणसी सर्किट हाउस से बाबा विश्वनाथ तथा बाबा काल भैरव मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां से दर्शन पूजन कर सीएम योगी रात करीब 9 बजे भेलूपुर स्थित जलकल का निरीक्षण करने के लिए रवाना होंगे। निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे और शुक्रवार को सुबह 9 बजे वाराणसी के सिगरा में स्थित रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में वाई-20 कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।