UP News: I.N.D.I.A को लेकर सीएम योगी और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, बोले- “कौवा नाम हंस रख ले तो भी…

Table of Contents

UP News Update

लोक सभा चुनाव(Lok Sabha Election 2024) में अब एक साल से भी कम का समय बचा हुआ है नतीजन इन दिनों सियासी गलियारे में हलचल तूल पकड़ती देखि जा रही है. ऐसे में इन दिनों 2024 में एनडीए को मात देने के लिए विपक्षी दलों द्वारा अपने गठबंधन का नया नाम I.N.D.I.A रखे जाने पर सियासी संग्राम मचा हुआ है. जहां बीते दिन पीएम मोदी ने इस नाम को लेकर विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधा था वहीं आज उत्तर प्रदेश(UP News) के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच इस नाम को लेकर ट्वीटर वार देखने को मिली है.

CM Yogi Vs Akhilesh Yadav

सीएम योगी ने साधा निशाना 

आज I.N.D.I.A को लेकर विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ”कौआ अपना नाम हंस रख ले तो भी वह मोती नहीं चुगेगा। अमावस्या की काली रात को पूर्णिमा का नाम देने से वह शीतल और प्रकाश वान नहीं हो जाती। नाम बदलने से इनका मूल स्वभाव नहीं बदल जाएगा। ऐसे ही I.N.D.I.A नाम लगा लेने से आत्मा और संस्कार में रची बची विभाजनकारी भारत विरोधी दूषित मानसिकता समाप्त नहीं हो जाएगी।”

 

Read More: LOK SABHA ELECTION 2024: पसमांदा मुस्लिमों के वोट बैंक को साधने के लिए भाजपा ने बनाया मेगा प्लान, लगातार मुस्लिमों को साध रही बीजेपी

सपा मुखिया अखिलेश ने दिया जवाब 


वहीं इसका जवाब देते हुए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लिखा कि “जो लोग आजादी के आंदोलन में स्वतंत्रता सेनानियों की मुखबिरी कर रहे थे, वो अब थोथे प्रवचन कर रहे हैं। अपने नाम में उपाधि लगा लेने एक चोगा धारण कर लेने से मूल स्वरूप नहीं छुपता। राजनीति को बंटवारे के हथियार के रूप में इस्तेमाल करने वाले विभाजनकारी अब अपने दिन गिनें।”