UP Nikay Chunav: IPS ऑफिसर चैयरमेन प्रत्याशी से गाली गलौज पर उतरा, कहा- मैं… लाल कर दूंगा

Table of Contents

UP Nikay Chunav:

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) के दूसरे चरण में मतदान के दौरान बागपत जिले के स्मारक इंटर कॉलेज में एएसपी मनीष मिश्रा पोलिंग एजेंटों पर भड़क गए। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

UP Nikay Chunav में भड़का ASP

आपको बता दें कि मतदान के समय एएसपी मनीष मिश्रा अपनी ड्युटी के दौरान पोलिंग बूथ पर मौजूद राजनैतिक पार्टियों के एजेंटों को कानून का पालन करने की हिदायत दे रहे थे। लेकिन वह अपील करने की बजाह वहां पर मौजूद एजेंटों पर काफी भड़कते हुए नजर आए। उन्होंने एजेंटों पर भद्दी गालियों की बौछार कर दी और वहां पर खड़ें बाकी के पुलिसकर्मी इस पल को देखकर हैरान हो गए।

ASP ने फर्जी वोट ना करने की हिदायत दी

जब एएसपी एजेंटों को धमका रहे थे, उस समय एक चैयरमेन उम्मीदवार भी उनके लपेटे में आ गए। दरअसल ये पूरा मामला बागपत जिले के स्मारक इंटर कॉलेज का है। पर नगर निकाय चुनाव की दूसरे फेज की वोटिंग हो रही थी. यहां पर एएसपी पोलिंग एजेंट को फर्जी वोट ना करने की हिदायत दे रहे थे. इस दौरान बड़ौत के चैयरमेन उम्मीदवार पर जमकर भड़क गए, साथ ही हाथ में माइक लेकर उन पर गालियों की बौछार कर दी।

अफसर बोला- मैं… लाल कर दूंगा

एएसपी एजेंट पर भड़कने के साथ आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल करने लगे, उन्होंने कहा कि अगर चुनाव में कोई धांधली हुई तो मैं… लाल कर दूंगा। अगर मुझे किसी भी प्रकार की शिकायत मिली तो फिर किसी की खैर नहीं। अगर किसी ने गड़बड़ी करने की कोशिश की तो इतनी लाठियां मारूंगा की जिंदगी भर नहीं भूलोगे।

ASP का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

जब चैयरमेन उम्मीदवार एजेंटों को समझाने की कोशिश कर रहे थे, तब एएसपी साहब का पारा हाई हो गया और अधिकारी ने कहा कि तू क्यों समझा रहा है, तू कौन है बोलने वाला… अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है… इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है।