Umesh Pal Murder: हत्यारों के घर चलेगा बुलडोजर

UTTAR PRADESH: Umesh Pal Murder में आरोप‍ितों की खोजबीन और धरपकड़ शुरू है। STF और पुलिस की टीमें हत्‍यारों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर दबिश दे रही है। प्रयागराज व‍िकास प्राध‍िकरण ने हत्‍यारों की संपत्‍त‍ियों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला पुलिस प्रशासन ने  PDA के अफसरों के साथ की बैठक

Umesh Pal Murder में आरोप‍ितों की खोजबीन और धरपकड़ शुरू है। STF और पुलिस की टीमें हत्‍यारों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर दबिश दे रही है। PDA ने उमेश पॉल के हत्यारों के मकान और अन्य ठिकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाई चालू कर दी है। इस मामले में जिला पुलिस प्रशासन ने आज सुबह PDA के अफसरों के साथ बैठक की है।

शुक्रवार शाम जीटी रोड पर दिनदहाड़े उमेश पॉल की हत्या के बाद पुलिस ने अतीक अहमद गिरोह के अपराधियों के साथ ही अब अपराधियों को शरण देने वालों और मददगारों पर भी कार्रवाई शुरू कर दी है। अतीक अहमद के मोहल्ले चकिया से भी पुलिस ने कई अपराधियों को उठाया है। जिन्होंने शूटरों को अपने घर में ठहराया था, उनमें से कई लोग फरार हो गए हैं जिनकी तलाश जारी है।

अतीक के गिरोह को संरक्षण देने वाले लोगों पर भी दबिश

प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद गिरोह को आर्थिक मदद करने वाले और अतीक के गिरोह को संरक्षण देने वाले लोगों पर भी दबिश देना शुरु कर दिया है। पुलिस ने इसी सिलसिले में बिरयानी का रेस्टोरेंट चलाने वाले नफीस को खुल्दाबाद में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि Umesh Pal Murder में इस्तेमाल की गई सफेद क्रेटा कार नफीस की थी जिसे उसने एक महिला को बेचा था। उमेश हत्याकांड में नफीस की क्या भूमिका है पुलिस इसकी जांच कर रही हैं