Umesh Pal Hatyakand में नया खुलासा, हत्यारे सीमा लांघ कर पहुंचे नेपाल

 

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें Umesh Pal Hatyakand में स्पेशल टास्क फोर्स को एक नया इनपुट मिला है। जिसके अनुसार Umesh Pal Hatyakand के शूटर्स ने योगी प्रशासन से डरकर न केवल प्रदेश बल्कि देश की ही सीमा लांघी और नेपाल जा पहुंचे। सीमा लांघने में कुख्यात माफिया अतीक अहमद के बेटे असद समेत अन्य कई अपराधी शामिल हैं।

Umesh Pal Hatyakand में अतीक के करीबी कय्यूम अंसारी से पूछताछ

माफिया मुक्त उत्तरप्रदेश के पथ पर अग्रसर उत्तरप्रदेश प्रशासन दिन प्रतिदिन प्रदेश से माफियाओं को खत्म कर रही है। इसी कड़ी में हाल ही में हुए चर्चित Umesh Pal Hatyakand की गंभीरता से तलाश करते हुए एक एक आरोपी को सजा दी जा रही है। इस दौरान गुरुवार को इसी केस के सिलसिले में एसटीएफ ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अपराधियों को सीमा पार कराने और नेपाल में पनाह दिलाने वाले आरोपी कय्यूम अंसारी को हिरासत में लिया है। इस दौरान एसटीएफ को कय्यूम अंसारी से पूछताछ में अपराधियों की लोकेशन के साथ साथ कई अन्य अहम सुराग भी प्राप्त हुए।

Read More: INDIA TODAY CONCLAVE के 20वें एडिशन का आयोजन आज, पीएम मोदी – गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज हस्तियों का संबोधन

 

Umesh Pal Hatyakand में 22 टीमों के साथ देश के 10 से अधिक और दो विदेशी देशों में चल रही छापेमारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिन पके ही विधानसभा में खुलकर कहा था की माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे। इसी पथ पर अग्रसर प्रदेश प्रशासन एक एक माफियाओं पर जमकर एक्शन ले रहा है। इसी कड़ी में हाल ही में हुए उमेश पाल हत्याकांड में अब तक प्रशासन ने एसओजी, एसटीएफ समेत 22 अन्य टीमों की सहायता से दिल्ली, मध्यप्रदेश, पश्चिम बंगाल, गुजरात समेत अन्य कई राज्यों और दो विदेशी देश थाईलैंड और नेपाल में छापेमारी की है। हालांकि अभी भी अतीक का बेटा असद, बीवी शाइस्ता परवीनाऔर गुड्डू मुस्लिम, और अरमान फरार चल रहे हैं।