Umesh Pal Hatyakand के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर पर चला बाबा का बुलडोजर

 

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें इन दिनों लगातार सीएम योगी के दिए गए “माफियाओं को मिट्टी” में मिलाने के बयान का पालन करते हुए चर्चित Umesh Pal Hatyakand के एक एक आरोपी को मिट्टी में मिलाने का काम चालू है। इसी कड़ी में आज एक और नाम जुड़ गया है। दरअसल आज उमेश पाल हत्याकांड में शामिल 5 लाख के इनामी शूटर मोहम्मद गुलाम के अवैध निर्माण पर बुलडोजर द्वारा कार्यवाही की गई है।

 

Umesh Pal Hatyakand के शूटर मोहम्मद गुलाम के घर का ध्वस्तीकरण

आपको बता दें Umesh Pal Hatyakand के बाद से ही कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर लगातार योगी सरकार द्वारा शिकंजा कसा जा रहा है। इस दौरान इस गुर्गे से जुड़े कई अवैध निर्माण पर बुलडोजर से कार्यवाही कर उसे ध्वस्त किया गया। इसी कड़ी में प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम और पुलिस फोर्स की मौजूदगी में आज बिना नक्शा पारित किए गए मकान निर्माण कराने को लेकर उमेश पाल हत्याकांड के शूटर मोहम्मद गुलाम के तेलियरगंज स्थित अवैध निर्माण पर बुलडोजर द्वारा कार्यवाही की गई है।

 

Read More: KHALISTANI समर्थक अमृतपाल और उसके गुर्गे के 6 साथी गिरफ्तार,पंजाब में बंद हुआ इंटरनेट

 

Umesh Pal Hatyakand के बाद से फरार चल रहा है शूटर मोहम्मद गुलाम

हाल ही में आए Umesh Pal Hatyakand के सीसीटीवी के वीडियो में मोहम्मद गुलाम को साफ तौर पर फायरिंग करते हुए देखा गया था। जिसके बाद से पुलिस ने उस पर नकेल कसने शुरु कर दिया था और 5 लाख का इनाम घोषित किया था। हालांकि अभी भी वो फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इसी दौरान आज पीडीए के एक अधिकारी ने बयान दिया है की शूटर मोहम्मद गुलाम ने 335 वर्ग मीटर में मानचित्र पास कराए बिना राजकीय आस्थान की जमीन पर अवैध निर्माण किया था। और 13 फरवरी को ही द्वस्तीकरण का आदेश पारित किया गया था।