Triple Talaq: तलाक, तलाक, तलाक… दहेज में 2 लाख न देने पर की मारपीट, फिर पति बीच सड़क पर छोड़कर भागा!

Table of Contents

Triple Talaq

Triple Talaq: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक नवविवाहित को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है, पीड़िता ने आरोप लगाया कि दहेज न मिलने पर पति और ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाद तीन तलाक देकर मायके भेज दिया। इसके बाद महिला ने पुलिस अधीक्षक के सामने न्याय की गुहार लगाई। बता दें कि पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से थाना प्रभारी को केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Woman approaches policer tripe talaq middle road
Woman approaches policer tripe talaq middle road

पीड़िता के ससुराल वालों पर केस दर्ज 

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़िता के ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़ित सहित 3 तलाक की धारा में मामला दर्ज किया है। डीएसपी का इस केस पर कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी है। बता दें कि पूरा मामला बांदा के मटौंध इलाके का है, जहां की रहने वाली पीड़ित नवविवाहिता ने पुलिस अधीक्षक ऑफिस में शिकायत कर बताया कि उसका निकाह सितंबर 2022 में हुआ था, तभी से ससुराल वालों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे।

ये भी पढ़ें- TRIPLE TALAQ: निकाह के दो घण्टे बाद ही दूल्हे ने बोला- तलाक तलाक तलाक

महिला को मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया 

महिला ने बताया की शादी के बाद से ही ससुराल वाले लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। दहेज में 2 लाख रुपये मांग रहे हैं, महिला ने अपने ससुराल वालों को बताया कि उसके पिता का इंतकाल हो गया है और उसकी माता और भाई बहुत गरीब हैं। वह लोग अब 2 लाख रुपये नहीं दे सकते हैं। इसके बावजूद दहेज के लिए सास, पति, जेठ और देवर सहित अन्य लोगो ने प्रताड़ना देना शुरू कर दिया और कहा कि दहेज देना ही पड़ेगा।

बीच सड़क पर दिया तीन तलाक

महिला ने कहा कि जब 30 जुलाई को जब वह अपने ससुराल पहुंची तो उसके साथ पति समेत जेठ और देवर ने जमकर मारपीट की और गाड़ी में बैठाकर मटौंध के बाहर छोड़ दिया। साथ ही कहा कि अब कभी हमारे घर मत आना। बीच सड़क पर तीन तलाक बोलकर निकल गया। अब पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक ऑफिस में शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही की मांग की है।