Ayodhya: भगावान श्रीराम मंदिर का वीडियो आया सामने, देखकर हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Table of Contents

Ayodhya

अयोध्या नगरी (Ayodhya) में बन रहे भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर को देखने के लिए भक्तों में लालसा बढ़ती जा रही है। वहीं, मंदिर का कार्य भी तेजी से हो रहा है। बता दें कि मंदिर का निर्माण तकनीक की मदद से मजबूती के साथ किया जा रहा है ताकि वह सदियों तक सुरक्षित रहे।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

मंगलवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। जिसमें राम मंदिर और उसके कार्य करते हुए मजदूर नजर आ रहे हैं। अब ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक करीब 2 लाख लोगों ने देख लिया है, 9 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वहीं, 1 हजार से ज्यादा यूजर्स रिट्विट कर चुके हैं।

क्या 2025 तक तैयार हो जाएगा राम मंदिर

इससे पहले राम मंदिर समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा ने कहा है कि इस वर्ष के अंत तक श्रद्धालु मंदिर के गर्भगृह में जाकर दर्शन कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा था कि 2025 तक मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा और भक्त दर्शन करने के लिए मंदिर में प्रवेश कर सकेंगे। राम मंदिर समिति के चेयरमैन ने कहा कि भूतल पर अन्य कार्यों के अलावा पहले चरण में पांच मंडप कार्यों को पूरा कर ही मंदिर तैयार किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि मंदिर के ट्रस्ट ने फैसला किया है कि पहले चरण का कार्य 30 दिसंबर तक पूरा हो जाना चाहिए।