The Kerala Story फ़िल्म को एमपी के बाद अब यूपी में भी किया गया “टैक्स फ्री”, जानें क्या बोले सीएम योगी

Table of Contents

Yogi सरकार ने टैक्स फ्री की फ़िल्म “The Kerala Story”

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म The Kerala Story को कल शिवराज सरकार के बाद आज योगी सरकार ने भी अपने प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है. सिर्फ यही नहीं सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कैबिनेट के साथ जल्द ही इस फिल्म का लुफ्त उठाने थिएटर जायेंगे।

CM Yogi

 

कल शिवराज सरकार ने दी थी सौगात

दरअसल आपको बात दें की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म The Kerala Story को लेकर इन दिनों काफी हंगामा मचा हुआ है. जहाँ एक तरफ लोग निस्वार्थ ही इसके प्रचार प्रसार में जुटे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ प्रदेश में इसे थिएटर में लॉन्च होने से पहले ही बैन कर दिया। हालांकि इस दौरान इस फ़िल्म को केंद्र सरकार समेत अन्य कई राज्यों से भरपूर समर्थन मिल रहा है. इसी कड़ी में जहाँ कल मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार ने केरला की सचाई को उजागर करने वाली इस फ़िल्म The Kerala Story को टैक्स फ्री किया था वहीं दूसरी तरफ आज योगी सरकार द्वारा भी इस फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की गयी है.

बंगाल सरकार द्वारा बैन लगाए जाने पर क्या बोले फ़िल्म मेकर

कल ममता सरकार ने बिना देखे ही इस फ़िल्म पर बैन लगा दिया है. इसके साथ ही पश्चिम बंगाल पहला ऐसा राज्य बन गया है जिसने इस फ़िल्म पर प्रतिबन्ध लगाया है. दरअसल बीते सोमवार को ममता बनर्जी ने इस फ़िल्म पर बैन लगाते हुए कहा था की “केरल के बाद अब बंगाल को निशाना बनाया जाएगा। मुझे पता चला कि बंगाल की भी फाइलें तैयार की जा रही हैं।” वहीं दूसरी तरफ इस बैन पर बोलते हुए फिल्म मेकर अशोक पंडित ने कहा कि यह बैन अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला है। मैं फिल्म को बैन करने की निंदा करता हूं।