Swami Prasad Maurya के बिगड़े बोल, मुख्यमंत्री योगी से कहा

उत्तर प्रदेश की राजनीतिक में काफी सियासी घमासान मची हुई है हाल ही में रामचरितमानस विवाद को लेकर काफी घमासान मची हुई है। दरअसल रामचरितमानस वाले विवाद अभी तक सुलझे नहीं है विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव Swami Prasad Maurya यूपी के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को चुनौती दी है।

Swami Prasad Maurya यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए बताया है कि साधु-संतों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराएं इतना ही नहीं उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भी एफआइआर दर्ज करने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत एफ आई आर दर्ज होनी चाहिए, दरअसल रविवार को मुंबई में मोहन भागवत ने एक बयान में बताया था कि ऊंच-नीच की श्रेणी भगवान ने नहीं पंडितों ने बनाई है।

इस बात को लेकर Swami Prasad Maurya ने अपना बयान दिया है और उन्होंने बताया है कि मैंने तो सिर्फ रामचरितमानस की कुछ पंक्तियों पर ही अपना आपत्ति बताई थी और उन्हें हटाने की मांग भी की है।

आगे उन्होंने बताया कि मैंने तो संविधान के अंदर रह कर बात कही हूं मेरे खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई जाए क्योंकि मैं पिछड़ा वर्ग से हूं जबकि मेरे अंग काटने की सुपारी देने वाले साधु संतों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।