Sidhi Urination Case: सीएम शिवराज ने धोये पीड़ित आदिवासी के पैर, सीएम बोले-“मन दुखी है…

Table of Contents

Sidhi Urination Case

आज सीधी पेशाब कांड(Sidhi Urination Case) पीड़ित आदिवासी युवक और उसका परिवार सूबे के CM Shivraj से मिलने CM हाउस पहुंचा। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पीड़ित आदिवासी का हाथ पकड़कर उसे भीतर लेकर आये. फिर कुर्सी पर बैठाकर पांव धोए, आरती उतारी और तिलक लगाकर शॉल ओढ़ाते हुए पीड़ित युवक का सम्मान किया।

Sidhi Case Victim
Sidhi Case Victim

क्या बोले सीएम 

सीधी पेशाब कांड पीड़ित आदिवासी का पैर पखारते हुए सीएम शिवराज ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि “यह वीडियो मैं आपके साथ इसलिए साझा कर रहा हूँ कि सब समझ लें कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान है, तो जनता भगवान है। किसी के साथ भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। राज्य के हर नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान है।” यही नहीं आगे एक और ट्वीट करते हेउ उन्होंने लिखा कि “मन दु:खी है; दशमत जी आपकी पीड़ा बाँटने का यह प्रयास है, आपसे माफी भी मांगता हूँ, मेरे लिए जनता ही भगवान है।”

Read More: MP NEWS: एक्शन मोड में दिखी शिवराज सरकार, पेशाब काण्ड के आरोपी प्रवेश पर NSA, सीएम बोले…..

बुलडोज़र से रौंदवाया आरोपी का घर 

बता दें कि वीडिओ के सुर्ख़ियों में आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी प्रवेश शुक्ल पर कड़ा एक्शन लेने का निर्देश दिया था. इस दौरान कार्रवाई के बाद उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा था कि ” NSA लगाया, बुलडोजर भी चलाया। जरूरत पड़ी तो अपराधियों को जमीन में गाड़ देंगे।” दरअसल बता दें कि बीती रात सीधी काण्ड के आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर को प्रशासन ने तोड़ दिया था।