UP News: शोएब ने राहुल बनकर किशोरी से इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, पता चलने पर हंगामा… भाजपाईयों ने संभाला मोर्चा

Table of Contents

UP News

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक मामला सामने आया है, जहां पर मुस्लिम लड़के ने हिंदू बनकर किशोरी से दोस्ती कर ली। पहले लड़की को वह मॉल में घुमाने के लिए गया। मॉल के अंदर शोएब ने किशोरी के साथ आई दो सहेलियों को अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप करने के लिए बोलने लगा। जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो वहां सूचना मिलने पर भाजपाई वहां पहुंच गए और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

Muslim boy pretended Hindu and befriended
Muslim boy pretended Hindu and befriended

तीनों दोस्तों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

भाजपाईयों ने तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और पिता ने तीनों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी। ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र निवासी किशोरी ने कहा कि कुछ दिनों पहले उसकी जान पहचान सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोस्ती हुई थी। शोएब ने अपनी आईडी राहुल के नाम से बनाई थी। बता दें कि आरोपी का गुरूवार को जन्मदिन था। इसके लिए शोएब ने किशोरी को शाप्रिक्स मॉल में पार्टी के लिए बुलाया था।

ये भी पढ़ें- GREATER NOIDA पहुंचे भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, गिनाई मोदी गवर्नमेंट की 9 साल की उपलब्धियां

पार्टी से एक दिन पहले युवक ने मॉल आने का निमंत्रण दिया

शोएब ने पार्टी से एक दिन पहले किशोरी से फोन पर बात करके पूछा कि कल पार्टी में कौन-कौन आने वाला है? किशोरी ने कहा कि वह अपनी दो सहेलियों के साथ मॉल में पहुंच जाएगी। दो सहेलियों का जवाब सुनते ही शोएब अपने दो दोस्तों के साथ मॉल में पार्टी करने के लिए पहुंच गया। यहां शोएब ने किशोरी की दोनों सहेलियों से अपने दो दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप करवाने का दवाब बनाया। जब उनसे लड़कियों ने नाम पूछा तो वह दोनों मुस्लिम निकलें।

मुस्लिम होने के बाद किशोरी ने हंगामा किया 

मुस्लिम सुनने के बाद दोनों सहेलियों ने इस बात को अपनी किशोरियों को बता दिया। जब किशोरी ने राहुल से उसका ऑरिजनल नाम जानने की कोशिश की। पहले तो शोएब ने अपना नाम राहुल बताया था। लेकिन जब लड़की ने उसका आधार कार्ड चेक किया तो उसमें युवक का नाम शोएब निकला। इसके कुछ देर बाद ही हंगामा शुरू हो गया और भाजपाई घटनास्थल पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ें- GAUTAM BUDDHA NAGAR: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बिना NOC के चल रहे स्विमिंग पूल? नहीं हो रही कार्रवाई