UP Crime: शकील ने मंदिर में घुसकर की हिंदू युवती के साथ छेड़छाड़, आहत होकर पीड़िता ने घर जाकर किया सुसाइड

Table of Contents

UP Crime

UP Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में विशेष समुदाय के युवक ने मंदिर में घुसकर 22 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ की है। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उसे जमकर पीटा। इस घटना से आहत होकर युवती जब अपने घर पहुंची तो उसने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना जब हिंदू संगठन बजरंग दल को पता चली तो उन्होंने इसका कड़ा विरोध किया। भारी विरोध को देखते हुए पुलिस केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Bajrang Dal protested heavily
Bajrang Dal protested heavily

बजरंग दल ने किया भारी विरोध 

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, कानपुर के एक गांव में 22 साल की युवती को मोहम्मद शकील नाम का युवक परेशान कर रहा था। आरोप ये भी है कि आरोपी दो दिन पहले लड़की की बड़ी बहन के ऑफिस पहुंचा और उसे परेशान करने लगा। सावन के सोमवार की पूजा करने के लिए जब लड़की मंदिर पहुंची, तो आरोपी उसे परेशान करने के लिए मंदिर पहुंच गया और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट के बाद लड़की ने किया सुसाइड

युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि छेड़छाड़ के बाद जब उसके मारपीट की गई तो उसने घर पर आकर सुसाइड कर लिया। इस मामले की सूचना मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में पहुंचकर इसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस से भी जमकर बहस हो गई। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर शकील के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया।