Sambhal में प्रेमी प्रेमिका को गोली मारकर फरार हुए हत्यारे, मौत से पहले प्रेमी के बयान का वीडियो हुआ वायरल

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

 

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के Sambhal से आई एक खबर ने सबको चौंका दिया है। दरअसल कल गुरुवार के दिन Sambhal में खेत में प्रेमी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यही नही गोली मारने के बाद हत्यारे मौके ए वारदात से फरार हो गया और प्रेमिका ने कुछ देर बाद खेत में ही अपना दम तोड़ दिया, जबकि प्रेमी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

 

Sambhal कांड का वीडियो आया सामने

हालांकि आपको बता दें Sambhal के इस घटना की तंतीश करते हुए प्रशासन को एक वीडियो मिला है जिसमे प्रेमी अपने मृत प्रेमिका के पास लेटा नजर आ रहा है। यही नही वीडियो में साफ देखा जा रहा है की प्रेमी का पेट गोली लगने से फटा हुआ है और वह दर्द से तड़पता हुआ मौजूद लोगों से पानी मांग रहा है । इतना ही नहीं उसने लोगों को बताया की दो लोग बाइक से आए और सामने से गोली मारकर चल दिए। हम लोग हाथ जोड़ते रहे लेकिन उन्होंने हमें गोली मार दी और मेरी प्रेमिका की मौत हो गई। हम उनको पहचानते नहीं हैं। इसके बाद वीडियो में आगे प्रेमी मौजूद लोगों से पानी मांगते हुए बेहोश हो गया।

 

 

Read More: COVID UPDATE: 7 महीने के बाद फिर 24 घंटे में 6000 पार कोरोना संक्रमित, 14 मरीजों की मौत

 

Sambhal कांड में प्रेमी के भाई ने प्रेमिका के घरवालों पर लगाया हत्या का आरोप

वहीं इस घटना पर बोलते हुए प्रेमी के भाई पंकज ने बताया की प्रेमिका के घर वाले मेरे भाई को पसंद नही करते थे। लेकिन ये लोग इस बात के लिए राजी नहीं थे। मेरा भाई पढ़ा लिखा नहीं था और लड़की अच्छी पढ़ाई कर रही थी। यही नही प्रेमी के भाई ने आगे बताया की लड़की के परिवार वालों ने इन्हें मिलने से मना भी किया था लेकिन फिर भी ये मिलते थे। और आज उन्हीं लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।