Road Accident Greater Noida: ट्रक और बस में भीषण टक्कर, 1 की मौत 28 घायल, जानें क्या बोले सीएम योगी

Table of Contents

Road Accident Greater Noida

बात दें की आज सुबह Greater Noida के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक भीषण Road Accident देखने को मिला। इस एक्सीडेंट में ट्रक और बस के बीच टक्कर होने से 1 लोग की मौत के साथ साथ 28 लोगों के  घायल होने की खबर मिली है. हालांकि गनीमत रही की सूचना मिलते ही निकटतम कासना कोतवाली से पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया।

Road Accident Greater Noida
Road Accident Greater Noida

हादसे की वजह

आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से आई इस खबर ने सभी के होश उदा दिए. इस एक्सीडेंट में 1 बच्चे की मौत के साथ 28 लोगों की घायल होने की खबर मिली है. हालांकि अभी तक इस एक्सीडेंट की मुख्य वजह पता नहीं चल पाया है लेकिन कुछ यात्रियों ने बताया कि ड्राइवर की आँख लगने के कारण ये भीषण और दर्दनाक हादसा हुआ है.

 

सीएम योगी ने जताया दुःख

 

CM Yogi On Greater Noida Accident
CM Yogi On Greater Noida Accident

बता दें कि इस हादसे पर UPCM के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया कि “@myogiadityanath ने ग्रेटर नोएडा में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।”