Rakesh Tikait के परिवार को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Table of Contents

जाने क्या है पूरी खबर

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता Rakesh Tikait के बड़े भाई नरेश टिकैत के बेटे और भाकियू युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव टिकैत के मोबाइल पर अज्ञात शख्स ने कॉल कर बम से उड़ाने के धमकी दी।

Rakesh Tikait के भतीजे गौरव टिकैत को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Rakesh Tikait के भतीजे गौरव टिकैत ने बताया की बुधवार को दोपहर के समय अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी। उन्होंने बताया की फोन करने वाला शख्स Rakesh Tikait के बिहार दौरे से बेहद नाराज था और उसने कहा की “तुम्हारा परिवार बहुत उछल रहा है। बहुत दौरे कर रहा है। बिहार भी जा रहा है। घर में बैठ जाओ, नहीं तो बम से उड़ा देंगे।” और जब गौरव टिकैत ने फोन काट दिया तो धमकी भरा मैसेज भेजा।

 

Naresh Tikait's son says 'will fight till last breath for farmers' honour'  | Latest News India - Hindustan Times

Rakesh Tikait ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की सुरक्षा की मांग

हालांकि इस मामले में की शिकायत दर्ज कर पुलिस ने अब इसकी तफ्तीश शुरू कर दी है। इतना ही नहीं धमकी भरा काल आने के बाद Rakesh Tikait ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी पत्र लिख सुरक्षा की मांग की है। अमित शाह को लिखे पत्र में राकेश टिकैत ने लिखा की “गौरव टिकैत के फोन पर कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि आपने ठीक नहीं किया। आपने दिल्ली में किसान आंदोलन किया। आप लोग किसानों की बात करना बंद करो और पीछे हट जाओ। पीछे नहीं हटे तो आपके पूरे परिवार को बम से उड़ा दिया जाएगा।” हालांकि राकेश टिकैत ने साफ कर दिया है की उनका परिवार किसानों के हित की लड़ाई यूं ही लड़ता रहेगा।

 

Read More:JDU ने भंग की नागालैंड स्टेट कमेटी, विधायक ने बिना पूंछे ही BJP गठबंधन को दिया समर्थन।

पहले भी Rakesh Tikait को मिल चुकी धमकी

आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब राकेश टिकैत या उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है, इससे पहले भी 28 नवंबर 2020 को कृषि कानून के विरोध करते हुए उन्हें ऐसे ही धमकी भरे काल का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस मामले में भागलपुर के मानक मिश्रा को आरोपी पाया गया था।