Rahul Gandhi ने कहा योगी आदित्यनाथ धर्मगुरु बनने की कोशिश ना करें

Table of Contents

Rahul Gandhi ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

दरअसल आपको बता दूं कि 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और सभी राजनीतिक दल अभी से ही अपनी कमर कसने की भरपूर कोशिश में जुट गई है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारी अभी से ही करना शुरु कर दी है। इसी बीच Rahul Gandhi ने योगी आदित्यनाथ के ऊपर निशाना साध कर बयान देना शुरू कर दिया

मुख्यमंत्री पर निकली Rahul Gandhi ने भड़ास

विपक्ष की तरफ से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा जा रहा है। हाल ही में अभी राहुल गांधी अपने भारत जोड़ो यात्रा से निकले हैं और इन्होंने भाजपा पर निशाना साधा है और उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी पर भी अपनी भड़ास निकाली है।

योगी नहीं हैं कोई धर्मगुरु

दरअसल आपको बता दूं कि राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है और उन्होंने बताया है कि योगी जी उत्तर प्रदेश में जो कुछ कर रहे हैं वह सभी धर्म नहीं है। योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उन्होंने आगे बताया है कि योगी जी कोई संत नहीं है राहुल गांधी ने योगी आदित्यनाथ को आगे बताया कि और ना ही यह कोई धर्मगुरु है।

हिंदुत्व को समझें योगी

Rahul Gandhi  ने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए आगे बताया है कि योगी आदित्यनाथ हिंदुत्व को नहीं समझ रहे हैं और ज्यादा हिंदुत्व बनने की कोशिश ना करें। योगी आदित्यनाथ पर इस तरह का बयान बाजी हुआ है तब से उत्तर प्रदेश की राजनीतिक में काफी सियासी घमासान मच गई है।
अब उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी के खिलाफ अपना पलटवार किया है और उन्होंने भी राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अपना बयान दिया है।

केशव प्रसाद ने दिया Rahul Gandhi को जवाब

आपको बता दूं कि केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी के इस बात का कटाक्ष करते हुए बताया कि राहुल गांधी को अपने द्वारा इस तरह की बातों को वापस ले लेनी चाहिए और दूसरी बात उत्तर प्रदेश की जनता इस बात को कतई स्वीकार नहीं कर सकते हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने आगे बताया कि राहुल गांधी को इस तरह का बयान बाजी देना उचित नहीं है क्योंकि कांग्रेस बहुत ही पुरानी पार्टी है और राहुल गांधी उनका अध्यक्ष भी रहे हैं और इस तरह का बयान बाजी देना शोभा नहीं दे रहा है।