UmeshPal Hatyakand से जुड़े अतीक के एक और करीबी को किया गया अरेस्ट

Table of Contents

जान क्या है पूरी खबर

 

आपको बता दें जबसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की बात कही है तबसे एक एक करके कुख्यात माफिया अतीक अहमद के पूरे गुर्गे को धड्डीले से मिट्टी में मिलाने का काम शुरू हो गया है। इसी कड़ी में आज UmeshPal Hatyakand में शामिल एक और आरोपी बिल्ली पंडित को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

UmeshPal Hatyakand के बाद से फरार चल रही शाइस्ता परवीन तक पहुंचने की चाभी

आपको बता दें अतीक अहमद के गुर्गे की अहम सदस्य बिल्ली पंडित को UmeshPal Hatyakand के बाद से फरार चल रही शाइस्ता परवीन तक पहुंचने की चाभी बताया जा रहा है। यही नहीं यह भी बताया जा रहा है की बिल्ली पंडित को UmeshPal Hatyakand के शूटर साबिर अली तक पहुंचने के लिए अरेस्ट किया गया है। दरअसल पुलिस के अनुसार उमेश पाल हत्याकांड से 5 दिन पहले बिल्ली पंडित शाइस्ता परवीन उसके नीवा स्थित आवास पर उसे मायने गई थी।

 

Read More: KARNATAKA: अजान को लेकर कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम ने दिया बयान, बोले:- “आज नहीं तो कल अजान का हो जाएगा अंत।”

UmeshPal Hatyakand में संलिप्त शाइस्ता परवीन पर बढ़ सकती है इनाम की राशि

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की भी संलिप्तता पाई गई थी। जिसके बाद उमेश की पत्नी जया पाल ने साबरमती जेल में बंद कुख्यात माफिया अतीक और उसके भाई समेत उसकी पत्नी के ऊपर भी मुकदमा दर्ज कराया था। जिसपे संज्ञान लेते हुए दो दिन पहले ही शाइस्ता पर उमेश पाल हत्याकांड को लेकर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था जिसे अब बढ़ा कर ढाई से तीन लाख रुपए करने की तैयारी चल रही है।

UmeshPal Hatyakand

आपको बात दें आज उमेश पाल हत्याकांड का आज 18वां दिन है। फरवरी 24 को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दोनों गनर पर दिन दहाड़े गोलियों की बौछार कर दी गई थी जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।